Logo
Lok Sabha Election 2024: बसपा प्रत्याशी हेमबाबू धनगर के पिता जगदीश प्रसाद धनगर पार्टी की स्थापना के समय से ही बसपा में रहे हैं। उनकी निष्ठा और समर्पण का इनाम पार्टी ने उनके बेटे को टिकट देकर दिया है।

Lok Sabha Election: बहुजन समाज पार्टी ने हाथरस लोकसभा सीट से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हेमबाबू धनगर को उतारा है। वे बसपा के वरिष्ठ नेता जेपी धनगर के बेटे हैं।  पार्टी  के राष्ट्रीय महासचिव हाजी बाबू मुनकाद अली ने इसकी घोषणा की है। रामोजी रिसोर्ट में आयोजित यह कार्यक्रम आयोजित हुआ। मुनकाद अली ने कहा कि हमारा मुकाबला किसी पार्टी प्रत्याशी से नहीं है, सीधे भाजपा से है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता चुनावी के माहौल में आ चुके हैं।  

बसपा प्रत्याशी हेमबाबू धनगर के पिता जगदीश प्रसाद धनगर पार्टी की स्थापना के समय से ही बसपा में रहे हैं। उनकी निष्ठा और समर्पण का इनाम पार्टी ने उनके बेटे को टिकट देकर दिया है। इस दौरान बाहरी प्रत्याशी के सवाल भी उठा और कार्यकर्ताओं ने पूछा कि किस पते वह उनसे संपर्क करेंगे।

हेमबाबू धनगर ने कहा कि वह वर्तमान में आगरा के शाहगंज बोदला रोड स्थित मारुति स्टेट में रहते हैं। उन्होंने बताया कि 20-25 साल पहले सादाबाद में रहते थे और यहां से आगरा चले गए, इसलिए उन्हें बाहरी नहीं कहा जा सकता। उनसे कार्यकर्ताओं द्वारा सम्पर्क किए जाने के पते को लेकर बात की गई तो, उन्होंने बाद में इसकी घोषणा करने की बात कही।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बनीसिंह जाटव ने की। विशिष्ट अतिथि के रुप में अलीगढ मंडल प्रभारी एडवोकेट अशोक सिंह, दिनेश बघेल, जिला प्रभारी दिनेश कुमार देशमुख, महेश बाबू कुशवाहा, जिलाध्यक्ष अलीगढ मुकेश चन्द्रा, रणवीर सिंह सेंगर, सुरेंद्र बघेल, जेपी सागर, हुकुम सिंह, राजकपूर, दामोदर सिंह आदि मौजूद रहे।

5379487