Logo
संभल जिले में एक युवक सोमवार की शाम 4 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। लेकिन प्रेमिका के घरवालों ने युवक को घर के अंदर ही पकड़ लिया और परिजनों ने पंडित को बुलाकर दोनो की शादी करा दी। 

Uttar pradesh: यूपी के संभल जिले में एक प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। यह युवक रजपुरा थाना क्षेत्र के बरौरा गांव का है जो सोमवार की शाम 4 बजे जुनावई थाना क्षेत्र के खेरिया उत्तम गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया हुआ था। लेकिन परिजनों ने प्रेमी युवक को घर के अंदर ही पकड़ लिया। इसकी भनक जैसे ही पड़ोसियों को लगी तो ग्रामीण इकट्ठा हो गए और परिजनों की रजामंदी से पंडित को बुलाकर शादी करा दी।

ग्रामीणों और परिजनों की आपसी सहमति में पंचायत बुलाई गई। जिसमें लड़के पक्ष को भी सूचना दी गई। शादी के दौरान दोनों पक्षों के परिजन मौजूद रहे। पुलिस तक मामला न पहुंचे इसके लिए लड़के पक्ष के लोग हां बोलकर शादी में शामिल होने और रजामंदी की बात कही।

प्रेमिका के घर में हुई शादी
पकड़े गए दोनों जोड़े आपस में प्रेमी प्रेमिका हैं। सोमवार की शाम मिलने के लिए जैसे ही प्रेमिका के घर प्रेमी युवक प्रवेश किया तो घर वालों ने पकड़ लिया। इसकी जानकारी परिजनों ने पंचायत को दी। पंचायत काफी देर तक लगी रही। जिसमें फैसला लिया गया कि पंडित को बुलाकर शादी करा दी जाए। फिर दोनों पक्ष के रजामंदी होने पर घर में ही जयमाला पहनाकर प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बन गए। रात में पूरे विधि विधान के साथ मंत्रोच्चारण के बाद जयमाला पहनाकर शादी कराई गई। इसके बाद दोनों पति पत्नी अपने घर को विदा हुए।

वीडियो हो रहा वायरल  
अब इस शादी की इलाके में काफी चर्चा हो रही है। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है। ऐसे मामले बीच-बीच में देखने को मिलते रहते हैं। लेकिन इस मामले की काफी जोर से चर्चा है। शादी की तस्वीर के साथ एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

5379487