Logo
Lucknow Fire Break: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार (8 अक्टूबर को) सुबह गोदरेज और पैनासोनिक के शोरूम में आग लगने से अफरा-तफरा का महौल बना हुआ है। सुबह 5 बजे हुई इस घटना के बाद आसपास का इलाका खाली कराया गया है।

Lucknow Fire Break: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार सुबह आगजनी की बड़ी घटना सामने आई है। सैरपुर थाना क्षेत्र स्थित गोदरेज और पैनासोनिक के शोरूम में आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरा का महौल है। घटना सुबह 5 बजे की है। फायर ब्रिगेड की कई टीमें आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई हैं। 

फायर अधिकारी के मुताबिक, दमकल की 12 से अधिक गाड़ियां और हाइड्रोलिक मशीन आग बुझाने में जुटी हुई हैं। गोदरेज की ओर से 10 करोड़ के नुकसान की बात कही जा रही है। फिलहाल, पिछले 3 घंटे से गोदाम धधक रहा है और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं। 

किराये पर ले रखा था गोदाम 
लखनऊ के जिस गोदाम में आग लगी है, उसे लखनऊ के गोखले मार्ग निवासी मयंक सेठ ने फराह सिद्दीकी से किराए पर लिया हुआ है। जिसमें गोदरेज और पैनासोनिक का इलेक्ट्रानिक के टीवी, फ्रीज, वाशिंग मशीन, कूलर और एसी समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम रखे थे।  

सर्विस सेंटर खाली कराया 
सीतापुर रोड स्थित गोदरेज के जिस गोदाम में आग लगी है, उसके बदल में मारुति सुजुकी का सर्विस सेंटर बना है। प्रशासन ने इसे खाली करवा दिया है। सर्विस सेंटर तक आग की लपटें पहुंचने का खतरा बना हुआ है। 

5379487