Logo
Lucknow Road Accident: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में दर्दनाक हादसा हो गया। घर के बाहर सड़क पर खेल रही बच्ची को कार ने रौंद दिया। बच्ची की चीख सुनकर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Lucknow Road Accident: घर के बाहर सड़क पर खेल रही ढाई साल की मासूम को कार सवार ने रौंद दिया। बच्ची अगले पहिए के नीचे आ गई। भागने की कोशिश में कार का पहिया दो बार बच्ची पर चढ़ा। बच्ची की चीख सुनकर भीड़ जमा हो गई। बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक हादसा लखनऊ के अलीगंज इलाके में हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।  

सिर पर चढ़ गया पहिया 
जानकारी के मुताबिक, कन्नौज निवासी मनोज 8 दिन पहले अपने परिवार के साथ अलीगंज के मिर्जापुर में ससुराल आए थे। बेटी शिवांशी गुरुवार शाम 6:30 बजे मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ सड़क पर खेल रही थी। तभी तेज रफ्तार कार ने बच्ची को टक्कर मार दी। बच्ची अगले पहिए कि नीचा आ गई। चीख सुनकर ड्राइवर ने गाड़ी बैक की तो पहिया बच्ची के सिर पर चढ़ गया। बच्ची की मौत हो गई। 

बच्ची को देख नहीं पाया ड्राइवर 
पुलिस के मुताबिक, कार ड्राइवर मनीष ने बच्चों को देख नहीं पाया। जिसकी वजह से मनीष ने गाड़ी आगे बढ़ा दी। मनीष ने पुलिस से कहा कि अगर वह बच्चों को देखे लेते तो गाड़ी नहीं बढ़ाते। एक्सीडेंट के बाद लोगों की मदद से मनीष खुद बच्ची को लेकर अस्पताल गए। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

5379487