Logo
Crime News: उत्तरप्रदेश के भदोही में आर्थिक तंगी से परेशान परिवार ने जहर खा लिया। मां-बेटी की तड़प-तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई। बेटा अस्पताल में सांसें गिन रहा है। दो लोगों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Crime News: कर्ज के बोझ तले दबे परिवार ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर जहर खा लिया। मां-बेटी की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। बेटे की हालत गंभीर है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटना भदोही के कोइरौना थाना क्षेत्र के अरई गांव की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

किसी बात को लेकर हुआ था झगड़ा 
जानकारी के मुताबिक, अरई गांव में सुनील तिवारी अपने परिवार के साथ रहता है। सुबह घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़ा और आर्थिक तंगी से परेशान होकर सुनील की पत्नी सुमन तिवारी (42), बेटी कोमल (22) और बेटे गोलू (18) ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर तीनों को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने सुमन और बेटी कोमल को मृत घोषित कर दिया। बेटा गोलू की हालत गंभीर है।

आए दिन होता था झगड़ा 
दो लोगों की मौत से पूरे गांव सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि परिवार कर्ज के बोझ के तले दबा हुआ है। जिसको लेकर परिवार परेशान रहता था। इसी को लेकर परिवार में झगड़ा होता था। घटना की सुचना पर पुलिस पहुंची और जांच की और परिजनों से पूछताछ की है।  जांच पूरी होने के बाद ही कारण सामने आएगा। 

jindal steel hbm ad
5379487