Logo
Ghaziabad Road Accident: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में भीषण हादसा हो गया। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे रॉन्ग साइड से आ रही कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में स्कूटी सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।

Ghaziabad Road Accident: रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे की जान ले ली। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर से स्कूटी पर पीछे बैठी महिला कई फीट उछलकर सड़क पर दूर जाकर गिरी। हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। भीषण एक्सीडेंट गाजियाबाद के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुआ। पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।  

जानें कैसे हुआ हादसा 
दिल्ली के वेस्ट विनोदनगर निवासी यश गौतम(20), उनकी मां मंजू देवी(40) स्कूली से मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। उसी लेन पर सामने से ऑल्टो कार तेज रफ्तार आ रही थी। महरौली अंडरपास के पास कार ने स्कूटी में तेज टक्कर मार दी। हादसे में घायल मां-बेटे को तुरंत नजदीक के हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस-वे पर दुपहिया वाहनों का संचालन प्रतिबंधित है। कार रॉन्ग साइड से आ रही थी। इस वजह से हादसा हुआ है।

पांच लोगों की हुई थी मौत 
उत्तरप्रदेश में एक्सप्रेस-वे पर लगातार हादसे हो रहे हैं। दो दिन पहले दिल्ली से फैजाबाद जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। एक्सीडेंट में कार सवार सभी छह लोग बुरी तरह घायल हो गए। इलाज के दौरान पांच लोगों की मौत हो गई।  भीषण हादसा उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में 

बस और टैंकर की टक्कर में 18 की हुई थी मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लगातार हादसे हो रहे हैं। 10 जुलाई को बिहार से दिल्ली जाते समय गढ़ा के निकट बस और टैंकर में भीषण टक्कर हो गई थी। हादसे में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी। बिहार के एक पूरे परिवार की हादसे में जान चली गई थी। 4 जुलाई को संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर बेहटा मुजावर गांव स्थित एक्सप्रेस पर चावल लदा ट्रक पलटने से मां समेत दो बच्चों की मौत हुई थी।

ऑटो और बस की टक्कर में चार की हुई थी मौत 
बता दें कि 29 जून को हरदोई-उन्नाव मार्ग पर गंजमुरादाबाद के पास भीषण हादसा हुआ था। कानपुर जा रही हरदोई डिपो की रोडवेज बस और ऑटो की टक्कर हुई थी। हादसे में ऑटो चालक सहित चार लोगों की मौत हुई थी। हादसे के वक्त ऑटो एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक कर रहा था और मोड़ की वजह से सामने से आ रही बस को ऑटो चालक देख नहीं पाया। तेज टक्कर लगने से ऑटो के परखच्चे उड़ गए थे। 

5379487