Logo
Muzaffarnagar Accident News: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बिलासपुर कट के पास मंगलवार, 13 अगस्त को ओवरलोड डंपर ने सिपाही दंपती को टक्कर मार दी। डंपर में आग लगने से महिला सिपाही जिंदा जल गई, जबकि, पति ने भी दम तोड़ दिया।

Muzaffarnagar Accident News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार सुबह भीषण हादसा हो गया। इसमें सिपाही दंपती की मौत हो गई। वह बाइक से ड्यूटी जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद पत्नी केबिन में फंस गई और 20 मीटर डंपर संग घसिटती गई। आगे जाकर डंपर विद्युत पोल से टकरा गया। जिससे आग लगने से महिला जिंदा जल गई। कुछ देर बाद पति की भी मौत हो गई। भोपाल में भी हाईटेंशन लाइन की चपेट में बाने से एक डॉक्टर की मौत हो गई है। वह बाइक से जा रहे थे, तभी तार टूटकर उनके ऊपर गिर गए।   

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बिलासपुर कट पर हुए हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया। पति-पत्नी मुरादाबाद में पोस्टेड थे। सुधीर कटघर और सोनिया नागफानी थाने में तैनात थीं। पोल से टक्कर के चंद मिनटों में ही डंपर जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों ने महिला सिपाही को आग से निकालने की कोशिश की। लेकिन, असफल रहे। 

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने बताया, सुधीर और सोनिया सहारनपुर के सरसावा के रहने वाले थे। मंगलवार को ड्यूटी पर जा रहे थे। रास्ते में जौली रोड पर बाइक रोककर खड़े हो गए, तभी पीछे से आए ओवरलोड डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों लोग 20 मीटर तक डंपर के साथ घसिटते गए, लेकिन डंपर पोल से टकरा गया, जिससे हाईटेंशन लाइन लाइन टूट गई और ट्रक की केबिन में आग लग गई। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया, लेकिन सोनिया जिंदा जल गई। उनके पति सुधीर की भी मौत हो गई।  

क्लिनिक खोलते समय गिरी हाईटेंशन लाइन 
भोपाल में हाईटेंशन लाइन टूटकर गिरने से डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि, 3 राहगीर झुलस गए। घटना अशोका गार्डन के सुंदर नगर कॉलोनी की है। सोमवार रात 8 बजे सड़क पर भरे पानी में करंट फैलने से डॉक्टर उपेंद्र तिवारी की मौत हो गई। वह 80 फीट रोड के रहने वाले थे। पत्नी डॉ डिंपल तिवारी और वह सुंदर नगर में क्लिनिक चलाते हैं। रोजाना की तरह रात 8 बजे क्लिनिक में पहुंचे। और क्लिनिक खोलने लगे, तभी हाईटेंशन लाइन टूटकर गिर गई। 

5379487