Logo
Road Accident: उत्तरप्रदेश के कौशांबी में 16 अगस्त को बड़ा हादसा हो गया। 21 कांवड़ियों से भरी पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में 3 कांवड़ियों की मौत हो गई। 18 घायल हैं।

Road Accident: देवघर से जल चढ़ाकर लौट रहे कांवड़िए हादसे का शिकार हो गए। 21 कांवड़ियों से भरी तेज रफ्तार पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। एक्सीडेंट में 3 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई। 18 घायल हैं। सभी को जिला अस्पताल भर्ती कराया है। हादसा शुक्रवार सुबह 6 बजे दिल्ली-हावड़ा नेशनल हाईवे पर सैनी थाना के गुलामीपुर कस्बे के पास हुआ। हादसे में पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 

तेज रफ्तार के कारण नहीं दिखा ट्रेलर 
पुलिस के मुताबिक, चालक पिकअप को इतना ज्यादा रफ्तार में दौड़ा रहा था कि उसे सड़क किनारे खड़ा ट्रेलर दिखाई नहीं दिया। चालक गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाया और हादसा हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव कार्य शुरू किया और सभी को अस्पताल पहुंचाया। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट में आरती देवी (58), मुन्नी पाल (65) और फेंकू (68) की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कांवड़िए बलरामपुर के रहने वाले हैं।

बिजनौर में 12 कांवड़िए घायल 
बिजनौर में हरिद्वार जल लेने जा रहे कांवड़ हादसे का शिकार हो गए। कांवड़ियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पांच की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर कर दिया है। हादसा बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र में आज सुबह 4:30 बजे हुआ।  

5379487