Logo
Narendra Modi convoy gives way to ambulance in Varanasi: पीएम मोदी अपनी दो दिन की यात्रा में क्षेत्र के विकास के लिए 19 हजार करोड़ से अधिक की 37 परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। वे नमो घाट पर काशी तमिल संगमम् के दूसरे संस्करण का शुभारंभ करेंगे।

Narendra Modi convoy gives way to ambulance in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरत के बाद रविवार को दो दिन के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी का काफिला छोटा कटिंग मेमोरियल मैदान पहुंचा। 24 किमी ये दूरी पीएम मोदी ने रोड शो की शक्ल में तय की। इसी दौरान काफिले में एक एंबुलेंस आ गई। जिसे पीएम मोदी ने रास्ता दिया। इसका वीडियो सामने आया है। 

Watch Video...

काफिले के पीछे-पीछे चल रही थी एंबुलेंस
दरअसल, बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर छोटा कटिंग मेमोरियल मैदान तक सड़क के दोनों तरफ लोग खड़े थे। जगह-जगह फूल बरसाकर लोगों ने अपने पीएम और क्षेत्रीय सांसद का स्वागत किया। तभी एक एंबुलेंस पीएम मोदी के काफिले के पीछे-पीछे चल रही थी। तभी काफिले के पीछे चल रही सबसे बड़ी गाड़ी ने मैसेज पास किया। इसके बाद प्रधानमंत्री के काफिले ने अपनी गति धीमी कर दी और एम्बुलेंस को गुजरने का रास्ता दे दिया। एक बार जब एम्बुलेंस वहां से गुजर जाती है, तो काफिला फिर से शुरू हो जाता है।

पहले भी पीएम मोदी ने एंबुलेंस को दिया रास्ता
पीएम मोदी ने पहली बार किसी एंबुलेंस को रास्ता नहीं दिया, पहले भी वे ऐसा कर चुके हैं। पिछले साल सितंबर में इसी तरह की एक घटना में पीएम मोदी का काफिला गुजरात में अपने रोड शो के दौरान एक एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाने के लिए रुक गया था। इसी तरह नवंबर 2022 में, पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक रैली से लौटने के बाद एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया।

37 परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ
पीएम मोदी अपनी दो दिन की यात्रा में क्षेत्र के विकास के लिए 19 हजार करोड़ से अधिक की 37 परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। वे नमो घाट पर काशी तमिल संगमम् के दूसरे संस्करण का शुभारंभ करेंगे। वह काशी तमिल संगमम एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाएंगे, जो तमिलनाडु के कन्याकुमारी और वाराणसी के बीच चलेगी। अपने दूसरे दिन सोमवार को पीएम मोदी सेवापुरी विकास खंड के बड़की ग्राम सभा में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम मोदी 166 करोड़ की लागत से बनी लहरतारा-फुलवरिया-शिवपुर फोरलेन सड़क का भी उद्घाटन करेंगे।

5379487