Logo
Rahul Gandhi Hathras Visit: यूपी के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में मंगलवार को भगदड़ मचने से 123 लोगों की मौत हो गई थी। यूपी पुलिस बाबा की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Rahul Gandhi Hathras Visit: उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ (Hathras Stampede) मचने से अब तक 123 लोगों की मौत हो चुकी है। यूपी पुलिस का एक्शन जारी है। अब तक बाबा के 6 सेवादारों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, सूरजपाल जाटव उर्फ भोले बाबा फरार है। उधर, कांग्रेस सांसद और लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को अलीगढ़ और हाथरस के दौरे पर हैं। उन्होंने सबसे पहले अलीगढ़ और फिर हाथरस पहुंचकर मृतकों और पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात की।

हाथरस में प्रशासन की गलती से भगदड़ मची: राहुल
राहुल गांधी ने कहा कि टेंशन मत लीजिए, हम साथ हैं। मैं यूपी के मुख्यमंत्री से विनती करता हूं कि पीड़ितों की हर संभव मदद करें। उन्हें ज्यादा मुआवजा दें, जल्दी दीजिए। क्योंकि उन्हें जरूरत आज है, 6 महीने बाद देंगे क्या मतलब होगा। लोगों ने कहा है कि यह हादसा पूरी तरह से शासन और प्रशासन की नाकामी है। प्रशासन की गलती से सत्संग में भगदड़ मची थी। (ये भी पढ़ें... राहुल गांधी ने मजदूरों के बीच बिताया समय; सिमेंट मिलाई, दीवार की चिनाई की)

राहुल गांधी गांव में जमीन पर बैठकर पीड़ितों से मिले
बता दें कि राहुल गांधी के साथ उनके साथ यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, सांसद दानिश अली और कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारी भी मौजूद हैं। राहुल गांधी हाथरस के नवीपुर खुर्द गांव स्थित एक पार्क में बैठकर मृतकों के परिजनों से मिले।

5379487