Logo
Road accident in chitrakoot: चित्रकूट कर्वी के अमानपुर में 2 अप्रेल की सुबह तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से ऑटो ऑटो सवार पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। तीन लोग जख्मी हैं। 

Road accident in chitrakoot: उत्तर प्रदेश में मंगलवार को दो भीषण हादसे हो गए। चित्रकूट में 2 अप्रैल की सुबह तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि,  बाराबंकी सोमवार  की देर रात ट्रकों की टक्कर में दो लोग जिंदा जल गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव परिनजों को सौंप दिए हैं। 

कर्वी के अमानपुर में सम्राट होटल के सामने तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मारी है। जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में ऑटो सवार पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। जबकि, तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू करा दी है। 

हादसे के बाद अफारा-तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सभी लोग चित्रकूट में कामतानाथ स्वामी के दर्शन करके लौट रहे थे, तभी रास्ते में ये हादसा हो गया। 

किसान पथ पर हादसे के ट्रकों में लगी आग 
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सोमवार की देर रात देवा किसान पथ पर जबरीकला गांव के पास दो ट्रक आपस में टकरा गए। हादसे के बाद ट्रकों में आग लग गई, जिससे उनमें सवार ड्राइवर और उसका सहयोगी जिंदा जल गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों की सांसें थम चुकी थीं। चेहरा बुरी तरह से झुलस जाने के कारण शिनाख्त नहीं हो पाई। 

5379487