Logo
Sambhal Accident: उत्तर प्रदेश के संभल में सोमवार (16 सितंबर) सुबह बेकाबू पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, 5 की हालत गंभीर है। घायलों को अलीगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

Sambhal Accident: उत्तर प्रदेश के संभल में सोमवार सुबह भीषण हादसा हो गया। रजपुरा थाना के भोपतपूर गांव के पास बेकाबू पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, 5 की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को अलीगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

दुर्घटनाग्रस्त लोग जंगल में शौच के बाद सड़क किनारे आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें कुचल दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल ग्रामीणों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा सुबह 7 बजे  हुआ है। 

यह भी पढ़ें: UP में एक और फर्जीवाड़ा : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार से मांगा जवाब, अभ्यर्थी बोला-सीबीआई करे जांच 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल हादसे पर संज्ञान लिया है। उन्होंने अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। जिला प्रशासन अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

यह भी पढ़ें: जुलूस-ए-मोहम्मदी में हंगामा: बरेली में आमने-सामने आए दो पक्षों के लोग, जानें कैसे बढ़ा विवाद  

संभल हादसे में इनकी हुई मौत
संभल हादसे में लीलाधर, धारामल, ओमपाल और पूरनसिंह की मौत हुई है। जबकि, जमुना सिंह, निरंजन, गंगा प्रसाद, ओम प्रकाश और अवधेश गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पिकअप चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द कार्रवाई की जाएगी। 

5379487