Logo
Meerut Crime News: यूपी के मेरठ में तीन साल की बच्ची की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची के शरीर को नोंचा गया है। तंत्र-मंत्र में किसी जानवर को खिलाकर मासूम की हत्या कराने की बात सामने आई है।

Meerut Crime News: 3 साल की बच्ची की हत्या धारदार हथियार से नहीं की गई। तंत्र-मंत्र में किसी जानवर को खिलाकर बच्ची की हत्या कराने की बात सामने आई है। जानवरों ने बच्ची के शरीर को नोंच-नोंचकर खाया है। डॉक्टरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। दरिंदगी का हैरान करने वाला मामला मेरठ के दतावली गांव का है। मामा की बारात में आई 3 साल की बच्ची का अपहरण कर सोमवार रात तीन बले हत्या की गई थी। 

शादी में बिजी थे सभी, अचानक गायब हो गई बच्ची 
गाजियाबाद के साहनी चुंगी निवासी युवक अपनी बेटी के साथ साले की शादी में लोहियानगर के फतेउल्लापुर आए थे। साले की बारात सोमवार को भावनपुर थाने के दतावली पहुंची थी। पिता के साथ उसकी 3 साल की बेटी भी बारात में आई थी। पिता शादी समारोह में व्यस्त थे। काफी देर तक बेटी नहीं दिखी तो बाराती और घराती समेत गांव वालों ने साथ मिलकर बच्ची की खोज शुरू की।

डेढ़ किमी दूर मिला था शव 
तीन घंटे बाद सोमवार रात करीब डेढ़ किलोमीटर दूर जंगल में बच्ची की डेड बॉडी मिली थी। बच्ची के कान के नीचे, एड़ी-हाथ, सीने और प्राइवेट पार्ट पर गहरे घाव थे। सिर की खाल भी गायब थी, जांघ भी नोंची थी। प्राइवेट पार्ट खून से लथपथ था। कपड़े के चीथड़े हुए थे।  बच्ची हत्या के बाद परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या की आशंका जताई थी। 

पुलिस इनसे कर रही पूछताछ 
पुलिस ने संदेह में शिवप्रकाश, अरुण और आसिफ को गिरफ्तार किया था। शिवप्रकाश जिस मामा की शादी में बच्ची आई थी उसका सगा साढू है। आसिफ और अरुण दोनों शिवप्रकाश के दोस्त हैं। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने घावों को जानवर के हमले जैसे निशान बताए हैं। धारदार हथियार से वार के निशान नहीं हैं। बच्ची के सिर की खाल जिस तरह गायब थी, वह भी नोंचे जाने के हैं। 

यह भी पढ़ें:मेरठ में अपहरण के बाद मर्डर: मामा की बारात में आई बच्ची को उठा ले गया दरिंदा, बाल नोंचे, कपड़े उतारे और मार डाला

5379487