Logo
Ghazipur Triple Murder: उत्तरप्रदेश के गाजीपुर में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। गर्लफ्रेंड से शादी नहीं कराने पर युवक ने अपने मां-बाप और बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है।

Ghazipur Triple Murder: मैं गांव की एक लड़की से प्यार करता हूं। लड़की भी मुझसे प्यार करती है। लड़की मुझसे शादी करने के लिए तैयार थी। मेरे मां-बाप और भाई मुझ पर लड़की से शादी न करने के लिए दबाव बनाते थे। शनिवार को तीनों ने मिलकर मुझे पीटा। मेरा मोबाइल तोड़ दिया। मैंने तीनों को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। तीनों को मौत के घाट उतारने की साजिश रची। रविवार रात को सोते समय तीनों की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने गाजीपुर में हुए ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा किया है। 

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो खुला राज 
गाजीपुर के कुसम्हीकला गांव में रविवार रात को मुंशी बिंद (45), उनकी पत्नी देवंती (40) और बड़ा बेटा रामशीष (20) की हत्या हुई थी। परिवार में सिर्फ 16 साल का एक बेटा बचा था। उसने पुलिस को बताया था कि वारदात के वक्त वह गांव की एक शादी में गया था। रात को वापस आया तो सबकी खून से लथपथ लाश पड़ी थी। लेकिन, पुलिस की शक की सुई उसी पर घूम रही थी। सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया। 

तीन दिन तक खुरपी में करता रहा तेज धार 
परिवार वालों ने आरोपी छोटे बेटे पर लड़की से मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। चोरी-छिपे आरोपी ने नया सिम कार्ड खरीदा। लड़की से बात करता था। 6 जुलाई को पिता मुंशी राम ने बेटे को मोबाइल से बात करते पकड़ लिया। उसका सिम कार्ड निकालकर फेंक दिया। मोबाइल भी तोड़ दिया। आरोपी ने पिता-मां और बड़े भाई की हत्या की साजिश रचनी शुरू कर दी। तीन दिन तक खुरपी की धार तेज करता रहा। 

हत्या के बाद आर्केस्ट्रा देखने चला गया
रविवार को आरोपी बेटे ने घर में ही शराब पी। फिर एक-एक कर मां-पिता और बड़े भाई की हत्या कर दी। हत्या के बाद कपड़े बदलकर फिर से आर्केस्ट्रा देखने चला गया। 15 मिनट बाद पड़ोसी युवक के साथ आरोपी घर पहुंचा। अंदर जाते ही चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। फिर आसपास के लोग आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शक के आधार पर सख्ती से छोटे बेटी से पूछताछ ही तो हत्या करना कबूल किया। 

5379487