Logo
Sitapur Road Accident: उत्तरप्रदेश के सीतापुर में भीषण हादसा हो गया। भगवान शिव का जलाभिषेक करने जा रहे कांवड़ियों को स्कार्पियो ने रौंद दिया। हादसे में किशोरी कांवड़िया की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य कांवड़िया घायल हैं।

Sitapur Road Accident: भगवान शिव का जलाभिषेक करने जा रहे कावड़ियों को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने रौंद दिया। हादसे में किशोरी कांवड़िया की मौके पर ही मौत हो गई। तीन घायल हैं। एक्सीडेंट के बाद कांवड़ियों में आक्रोश बढ़ गया। सड़क पर ही बैठकर हंगामा करने लगा। पुलिस सक्रिय हुई और 10 किमी तक पीछा कर स्कार्पियो को पकड़ा। इसके बाद कांवड़ियों का गुस्सा शांत हुआ। हादसा सीतापुर के महमूदाबाद कोतवाली इलाके में हुआ।

दो ही हालत गंभीर 
जानकारी के मुताबिक, रविवार की देर रात 1:00 बजे कांवड़ियों का जत्था जयरामपुर गांव के सामने पहुंचा। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कावड़ियों को रौंद दिया। हादसे में जल लेकर जा रही नेहा (17) की मौके पर ही मौत हो गई। अरुण (14), रजनी (22) और सजनी (16) गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी महमूदाबाद में भर्ती कराया है। दो कावड़ियों की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

कार को कब्जे में लेकर पुलिस कर रही कार्रवाई 
हादसे के बाद लड़की के परिजन और अन्य कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने कार को जब्त किया तब कहीं जाकर तीन घंटे तक चला हंगामा शांत हुआ। पुलिस के मुताबिक, कांवड़ियों को रौंदने वाली स्कॉर्पियो भाजपा के लघु सूक्ष्म और मध्यम उद्योग जिला सह संयोजन संतोष सिंह के नाम पंजीकृत है। कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। 

5379487