Logo
Lucknow Student Suicide: उत्तरप्रदेश के लखनऊ में 19 साल के छात्र ने आत्महत्या कर ली। पिता ने किसी बात पर डांट दिया तो नाराज होकर छात्र ने खुद को गोली मार ली। 12वीं के student की मौत के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई।

Lucknow Student Suicide: पिता ने किसी बात को लेकर बेटे को डांट लगा दी। इस बात का लड़के को इतना बुरा लगी कि उसने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। कनपुटी में गोली लगने से 19 साल के छात्र की मौत हो गई। गुरुवार सुबह चार बजे बेटे की मौत का पता चला तो परिवार में चीख-पुकार मच गई। घटना लखनऊ के मदेयगंज की है। पुलिस मामले की जांच शुरू की।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, दिलीप पांडे खदरा में पत्नी, दो बेटियां और बेटे शिवा के साथ रहते थे। दिलीप पांडेय मोहर्रम होने की वजह से बुधवार को घर पर ही थे। शाम को बेटे को किसी बात पर डांट दिया। बेटा नाराज हो गया और दूसरे कमरे में सोने चला गया। रात दो बजे के बीच शिवा ने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। सुबह चार बजे परिजनों को बेटे की मौत का पता चला।

मेरठ में हनी ट्रैप में फंसे 12वीं के छात्र ने दी जान
यूपी के मेरठ में मई 2024 में 12वीं के छात्र ने हनी ट्रैप में फंसकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने सुसाइड करने से पहले अपनी और मां और प्रेमिका को मैसेज भी किया था। मेरठ के मेडिकल थाना इलाके की चाणक्यपुरी में रहने वाला गगन 12वीं का छात्र था।

छात्र गगन से डेढ़ लाख हड़पे, एक लाख रुपए की और थी डिमांड
छात्र गगन कई महीने पहले हनी ट्रैप का शिकार हो गया था। बदनामी का डर दिखाकर गगन से कई खातों में डेढ़ लाख रुपए भी ट्रांसफर कराए गए थे। हनी ट्रैप में गगन ऐसा फंसा कि फंसता चला गया. अब उससे दो दिन से एक लाख रुपए की और डिमांड की जा रही थी, इसी ब्लैकमेलिंग से वो बहुत तनाव में था। गगन ने आत्महत्या से पहले अपनी मां को मैसेज किया था कि वो हनी ट्रैप का शिकार हो गया। इसी के साथ ही गगन ने अपनी प्रेमिका को भी मैसेज किया कि मैं तुम्हे बहुत प्यार करता हूं, तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो, लेकिन हम अगले जन्म में एक बार फिर मिलेंगे।

5379487