Logo
उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में बर्बरता का मामला सामने आया है। बकरा चोरी के आरोप में दो युवकों को तालिबानी सजा दी गई। दबंगों ने युवकों को पेड़ से बांधकर लाठी-डंडों से पीटा और गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया। दोनों तड़पते और चीखते-चिल्लाते रहे।

Mainpuri Crime News: उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में बर्बरता का मामला सामने आया है। बकरा चोरी के आरोप में दो युवकों को तालिबानी सजा दी गई। दबंगों ने दो युवकों को पेड़ से बांधकर लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। पीटने से भी मन नहीं भरा तो दोनों युवकों के हाथ-पैर बांधकर पहले खेत में लिटाया। कपड़े उतार कर उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया। दोनों युवक तड़प-तड़पकर चीखते-चिल्लाते रहे। लेकिन दबंगों ने दोनों को पीटना बंद नहीं किया। घटना मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

जानें पूरा मामला 
कुसमरा क्षेत्र के गांव परशुरामपुर निवासी एक व्यक्ति का बकरा चोरी हो गया था। बकरा चोरी करने के शक में गांव के ओमबाबू और उसके साथी कुन्कू बाथम को दबंगों ने पकड़ा लिया। सभी दबंगों ने मिलकर दोनों को पेड़ बांधकर लाठी-डंडों से पीटा। फिर दोनों युवकों के हाथ-पैर बांधकर खेत में लिटाया। कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया। दोनों युवक खेत में पड़े-पड़े बुरी तरह तड़पते रहे। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है।

9 के खिलाफ FIR, 6 लोग गिरफ्तार
मारपीट करने के बाद दबंग दोनों को छोड़कर अपने-अपने घर चले गए और धमकी दी कि कहीं पर भी अगर घटना की शिकायत की तो उनके और उनके पूरे परिवार के साथ अच्छा नहीं होगा। दोनों युवकों ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। पीड़ित के मां-बाप की शिकायत पर पुलिस ने हरि, भगत, नीरज, अरुण, संजीव, राजीव, अर्जुन, करू और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हरि, नीरज, अरुण, संजीव, राजीव और अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। 

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487