Logo
Threat to bomb Lucknow schools: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर है। लखनऊ के विबग्योर, सेंट मैरी और एलपीएस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल से धमकी मिलने के बाद अफरा-तफरी मच गई है।

Threat to bomb Lucknow schools: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर है। लखनऊ के 3 स्कूलों में बम से उड़ाने की धमकी मिली है। गोमती खंड स्थित विबग्योर और सेंट मैरी, पीजीआई स्थित एलपीएस स्कूल को ईमेल भेजकर धमकी दी है। धमकी मिलने पर अफरा तफरी मच गई। प्रबंधन ने सभी बच्चों को स्कूल कैंपस से बाहर निकाल दिया। पैरेंट्स को कॉल करके बच्चों को तुरंत घर ले जाने के लिए कहा। विबग्योर और सेंट मैरी को बंद कर दिया। 

स्कूल वालों ने पैरेंट्स को मैसेज भेजकर बुलाया 

मैसेज देखकर घबरा गए परिजन 
धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद स्कूल वालों ने तुरंत पैरेंट्स को मैसेज लिखकर भेजा कि सभी पेरेंट्स स्कूल आकर अपने-अपने बच्चों को जल्द से जल्द घर ले जाएं। जैसे ही यह मैसेज परिजनों का मिला तो वह घबराकर भागते हुए स्कूल पहुंचे। स्कूल में अफरा-तफरी मची हुई थी। बम होने की बात सुनकर परिजन और घबरा गए। सभी परिजन अपने बच्चों को लेकर वापस घर चले गए। 

पुलिस और बम निरोधक दस्ता कर रहा जांच 
पुलिस के मुताबिक, स्कूल मैनेजमेंट को सुबह 8 बजे बम की सूचना मिली तो तुरंत स्कूल को बंद किया और पुलिस को जानकारी दी। स्कूल परिसर की चेकिंग की जा रही है। डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता और पुलिस मौजूद है। स्कूल को खाली खरा दिया है। विबग्योर स्कूल के अंदर किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। सभी बच्चे घर चले गए हैं। स्कूल पूरी तरह से खाली है। स्कूल की जांच की जा रही है।

जयपुर के छह स्कूलों को मिली धमकी
राजस्थान की राजधानी जयपुर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सोमवार की सुबह स्कूल के प्रिंसिपल को मेल के जरिए स्कूल की बिल्डिंग में बम होने की सूचना मिली। स्कूल प्रबंधन ने आनन-फानन में स्कूल को खाली कराकर पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस जांच करने में जुट गई है। धमकी मिलने वाले सभी स्कूलों के बच्चों को बाहर निकाला गया है।  बता दें कि जयपुर के महेश्वरी स्कूल एमपीएस, तिलक नगर विद्या आश्रम स्कूल, OTS चौराहा सेंट टेरेसा स्कूल, निवारू रोड महर्षि पीजी कॉलेज टोंक रोड, सांगानेर MGPS, विद्याधर नगर मालवीय कॉन्वेंट स्कूल, मालवीय नगर और द पैलेस, माणक चौक स्कूल को धमकी दी गई है। 

5379487