Logo
Rajasthan News: इंडिगो की फ्लाइट 6E133 को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। फ्लाइट पुणे से जोधपुर जा रही थी।

Rajasthan News: पुणे से जोधपुर आने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E133 को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जोधपुर में 10 दिनों के अंदर चौथी बार बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। रविवार को मिली धमकी के बाद अहमदाबाद में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। इससे पहले भी इस फ्लाइट को गुरुवार, 24 अक्टूबर को धमकी दी गई थी। 

इन दिनों लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी जा रही है। जोधपुर में लगातार चौथी बार प्लेन को बम से उड़ाने धमकी दी गई है। जिसके बाद अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग बॉम स्क्वॉड और सुरक्षाबलों से जांच कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें: बीकानेर में भीषण सड़क हादसा: 4 बार पलटते हुए झाड़ियों में घुसी SUV, कार सवार दंपति की मौके पर मौत

इससे पहले भी मिल चुकी धमकी
हालांकि कई बार फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। इंडिगो की फ्लाइट 6E133 को 24 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद जोधपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। हालांकि जांच में कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं मिला था।

सभी यात्रियों के सुरक्षा हमारी प्राथमिकता: नागर विमानन मंत्री
नागर विमानन मंत्रालय और विमानन कंपनियां मिलकर सख्त कानून बनाने की योजना बना रही है। जिसमें फेक धमकी देने वालों को 'नो-फ्लाई' सूची में डाला जाएगा। ऐसा फैसला फेक धमकी को रोकने के लिए किया जा सकता है। नागर विमानन मंत्री ने कहा कि सभी यात्रियों की सुरक्षा करना मेरी प्राथमिकता है।

5379487