Logo
Ghazipur Road Accident: उत्तरप्रदेश के गाजीपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। बैजनाथ धाम से पैदल लौट रहे पांच कावड़ियों को तेज रफ्तार बोलेरो ने पीछे से रौंद दिया। एक्सीडेंट में दो की दर्दनाक मौत हो गई। तीन घायलों का इलाज चल रहा है।

Ghazipur Road Accident: बैजनाथ धाम से पैदल लौट रहे पांच कावड़ियों को तेज रफ्तार बोलेरो ने पीछे से रौंद दिया। एक्सीडेंट में दो की दर्दनाक मौत हो गई। तीन घायल कावड़ियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसा गाजीपुर के सैदपुर खजुरहट मार्ग पर बभौरा गांव के पास हुआ है। हादसे के बार चीख-पुकार मच गई। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे में इनकी हुई मौत 
अमेदा गांव निवासी आदित्य (15) पुत्र स्वर्गीय रविंद्र राजभर, कौशल (15) पुत्र लाल बहादुर, साहिल (16) पुत्र नंदू राजभर, सुंदर राजभर (16) पुत्र नरेश राजभर, उदरा ट़डिया निवासी विकास (16) पुत्र सुदर्शन सहित दो अन्य किशोर कांवड़िया बैजनाथ धाम से पैदल लौट रहे थे। सभी कांवड़िए खानपुर थाना क्षेत्र के बभौरा गांव के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। 

गंभीर घायलों को वाराणसी किय रेफर
एक्सीडेंट में सभी बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची खानपुर थाने की पुलिस ने सभी को तत्काल 108 एंबुलेंस के माध्यम से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। यहां डॉक्टर ने आदित्य और कौशल को मृत घोषित कर दिया।तीन कांवड़ियों  की हालत गंभीर है। गंभीर घायलों को स्वास्थ्य केंद्र से हायर मेडिकल सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। मौत की खबर सुनने के बाद आदित्य और कौशल के परिजनों में कोहराम मच गया। 

5379487