Logo
Unnao Road Accident: उत्तरप्रदेश के उन्नाव में भीषण हादसा हो गया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ओवरटेक करने के प्रयास में स्कॉर्पियो पलट गई। एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है।

Unnao Road Accident: दिल्ली से फैजाबाद जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। एक्सीडेंट में कार सवार सभी छह लोग बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचा। इलाज के दौरान पांच लोगों की मौत हो गई। एक ही हालत गंभीर है। भीषण हादसा उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक, बस्ती थाना परशुरामपुर गांव निवासी महेंद्र सिंह अपने साथी वैभव पांडेय, मनोज सिंह (45), अरविंद सिंह (40) और आशीष कुमार (45) और अनुज पांडेय के साथ स्कॉर्पियो से दिल्ली से फैजाबाद जा रहे थे। गुरुवार रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित बहलोलपुर गांव के पास ओवरटेक करते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में  वैभव पांडेय, मनोज सिंह और अरविंद सिंह की मौके पर मौत हो गई। इलाज के दौरान महेंद्र और अनुज पांडे ने भी दम तोड़ दिया। आशीष को कानपुर रेफर किया है। 

बस और टैंकर की टक्कर में 18 की हुई थी मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लगातार हादसे हो रहे हैं। 10 जुलाई को बिहार से दिल्ली जाते समय गढ़ा के निकट बस और टैंकर में भीषण टक्कर हो गई थी। हादसे में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी। बिहार के एक पूरे परिवार की हादसे में जान चली गई थी। 4 जुलाई को संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर बेहटा मुजावर गांव स्थित एक्सप्रेस पर चावल लदा ट्रक पलटने से मां समेत दो बच्चों की मौत हुई थी।

ऑटो और बस की टक्कर में चार की हुई थी मौत 
बता दें कि 29 जून को हरदोई-उन्नाव मार्ग पर गंजमुरादाबाद के पास भीषण हादसा हुआ था। कानपुर जा रही हरदोई डिपो की रोडवेज बस और ऑटो की टक्कर हुई थी। हादसे में ऑटो चालक सहित चार लोगों की मौत हुई थी। हादसे के वक्त ऑटो एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक कर रहा था और मोड़ की वजह से सामने से आ रही बस को ऑटो चालक देख नहीं पाया। तेज टक्कर लगने से ऑटो के परखच्चे उड़ गए थे। 

5379487