Logo
Hathras Black Magic Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में स्कूल को "सफलता" दिलाने के लिए कक्षा 2 के छात्र की कथित तौर पर उसके हॉस्टल में हत्या कर दी गई।

Hathras Black Magic Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले 11 वर्षीय छात्र की कथित तौर पर काले जादू के चक्कर में "बलि" दी गई। बच्चा स्कूल में दूसरी क्लास का स्टूडेंट था और यहीं पर हॉस्टल में रहता था। यूपी पुलिस ने इस मामले में स्कूल के डायरेक्टर और स्टॉफ समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल की "सफलता" के लिए मालिक ने कराया अनुष्ठान
पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने DL पब्लिक स्कूल रसगवां की "सफलता" के उद्देश्य से एक अनुष्ठान किया था।
 जिसके लिए मासूम बच्चे की बलि दी गई। इस मामले में स्कूल के मालिक जसोधन सिंह, उनके बेटे और स्कूल के डायरेक्टर दिनेश बघेल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें तीन स्कूल के शिक्षक हैं।

6 सितंबर को भी हुई थी एक छात्र की बलि की कोशिश
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, स्कूल डायरेक्टर के पिता काले जादू (Black Magic) और अंधविश्वास पर भरोसा करते हैं और इसी कारण इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया। आरोपी छात्र को स्कूल के बाहर एक ट्यूबवेल के पास ले जाकर मारना चाहते थे, लेकिन जब छात्र ने चिल्लाना शुरू किया तो आरोपियों ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। जांच के दौरान स्कूल के पास काले जादू से जुड़े कई वस्तुएं बरामद हुई हैं। आरोपियों ने 6 सितंबर को भी 9 साल के एक अन्य छात्र की बलि देने की कोशिश की थी, लेकिन वे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए।

स्कूल से पिता को कॉल आया- बेटा बीमार है
मृतक छात्र के पिता कृष्ण कुशवाहा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया कि सोमवार को स्कूल प्रशासन ने उन्हें कॉल कर कहा कि उनका बेटा बीमार हो गया है। जब वे स्कूल पहुंचे, तो उन्हें बताया गया कि स्कूल डायरेक्टर उनके बेटे को कार से अस्पताल ले गए हैं। इसके बाद कृष्ण कुशवाहा को बेटे का शव दिनेश बघेल की कार से मिला। बता दें कि शिक्षा जगत में अंधविश्वास और काले जादू जैसी प्रथाओं की भयावहता सामने आने के बाद इलाके में हर कोई हैरान है। 

5379487