Logo
CM Mohan Yadav Ghazipur election rally: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार को यूपी दौरे पर थे। गाजीपुर के शेखपुर में चुनावी रैली में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया। कहा, वह हत्यारों की कब्र पर फूल चढ़ाते हैं। ऐसे लोगों को वोट नहीं देना चाहिए।

CM Mohan Yadav Ghazipur election rally: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को गाजीपुर में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा, वह हत्यारों की कब्र पर जाकर फूल चढ़ाते हैं। ऐसे लोगों को वोट नहीं देना चाहिए। कहा, यदुवंशियों और निर्दोष लोगों की हत्या पर शोक जताने नहीं जाते हैं। 

शेखपुर में भाजपा की इस चुनावी सभा में सीएम मोहन यादव ने कहा, जब से अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण हुआ, देशभर में जय श्रीराम का नारा गूंज रहा। अयोध्या में भगवान राम मुस्कुरहट देख कुछ लोगों के पेट में दर्द और छाती पर सांप लोट रहा है। 

सही मार्ग पर लाने की परंपरा बंद न हो
CM मोहन यादव ने कहा, यह चुनाव गीता, गाय, गंगा और राम-कृष्ण का है। कांग्रेस के साथी इस पर कहेंगे कि धर्म की बात करते हैं तो क्या हम अधर्म की बात करें। हम यदुवंशी गीता को मानने वाले हैं। हमारा प्रत्याशी भी गीता को मानने वाला होना चहिए। हम जब-जब अन्याय हुआ आतंकवाद और कोई गलत मार्ग पर गया, उसे सही मार्ग पर लाने का काम हम यदुवंशियों ने ही किया है, यह परंपरा बंद नहीं होनी चाहिए।

CM मोहन यादव ने कहा, गाजीपुर में फैक्ट्री के बारे में पूछा तो लोग बोले फैक्ट्री तो है, लेकिन हथियार और आतंक का काम होता है। जनपद की पहचान धूमिल करने वाले इन लोगों को दूर कर देना चाहिए। गाजीपुर में टिफिन बम और साइकिल बम फोड़ने वाले आतंक के पर्याय ठिकाने लगाए जा चुके हैं। यह चुनाव देश के विकास का है। बम और बारूद की राजनीति करने वाले चुनाव जीत गए तो जनपद का विकास नहीं होगा। 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, भगवान राम और श्रीकृष्ण के जीवन से सीख लेनी चाहिए। उन्होंने बांसुरी तब बजाई, जब गौ-माता के संग रहे, लेकिन, जैसे ही कंस आया श्रीकृष्ण ने बांसुरी रखकर सुदर्शन उठा लिया। देश में बांसुरी तब तक बजेगी जब तक गौ माता का साथ होगा। भगवान राम ने मर्यादा का पाठ पढ़ाया है। उन्होंने कभी धर्म का मार्ग नहीं छोड़ा। हमारे पूर्वजों ने कभी धर्म का रास्ता नहीं छोड़ा। 

5379487