Logo
CM Yogi in UP Vidhan Sabha: उत्तर प्रदेश विधानसभा में गुरुवार, 1 अगस्त को सीएम योगी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष पर भड़क गए। कहा, मैं यहां नौकरी करने नहीं आया। मुझे प्रतिष्ठा भी नहीं चाहिए। भाइयों की तकलीफ दूर करनी है।

CM Yogi in UP Vidhan Sabha: उत्तर प्रदेश विधानसभा में गुरुवार को मानसून सत्र के चौथे दिन कानून व्यवस्था को लेकर तीखी तकरार हुई। अयोध्या में 12 साल की बच्ची से रेप के मामले में सपा नेता मोईन खान का नाम सामने आने पर मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला। 

सीएम योगी ने कहा, यह वारदात बेहद गंभीर है। दुष्कर्म में शामिल व्यक्ति फैजाबाद सांसद के साथ रहता है। उनकी टीम का सदस्य है, लेकिन सपा ने एक्शन नहीं लिया। आखिर, क्या मजबूरी है। 

CM योगी आदित्यनाथ बोले

  • सीएम योगी ने कहा, जो प्रदेश की बेटियों और व्यापारियों को सुरक्षा से खिलवाड़ करते हैं। जो प्रदेश में आरजकता की स्थिति पैदा कर सामान्य लोगों का जीना हराम करते हैं। उन्हें ठीक करना मेरा दायित्व बनता है। सीएम ने कहा, मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं। मुझे प्रतिष्ठा चाहिए होती तो अपने मठ में इससे ज्यादा प्रतिष्ठा मिल जाती। मैं अपने भाइयों की तकलीफ दूर करने के लिए आया हूं।
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, बुलडोजर से आपको डर लगता है, लेकिन यह निर्दोष लोगों के लिए नहीं है। बुल्डडोजर अपराधियों के लिए है, जो नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करते हैं, व्यापारी और बेटी की सुरक्षा में सेंध लगाने का काम करते हैं, जो अराजकता पैदा कर लोगों का जीना हराम करते हैं। उन्हें सबक सिखाना जरूरी है।
  • सीएम ने कहा, अपराधियों के खिलाफ यह लड़ाई इतनी आसान नहीं है। यह प्रतिष्ठा की भी लड़ाई नहीं है। मुझे प्रतिष्ठा चाहिए होती तो मठ में इससे ज्यादा प्रतिष्ठा मिल जाती, लेकिन मुझे इसकी जरूरत नहीं है। 
5379487