Logo
UP Weather: उत्तर प्रदेश मौसम में कुछ दिनों से ठंड से राहत मिल गई है, लेकिन अब दिन में तेज धूप अपना कहर दिखा रहा है। पिछले कुछ दिनों से तेज धूप के कारण घर या ऑफिस से निकलने वाले लोग चेहरे को ढ़कते नजर आ रहे हैं।

UP Weather: उत्तर प्रदेश मौसम में कुछ दिनों से ठंड से राहत मिल गई है, लेकिन अब दिन में तेज धूप अपना कहर दिखा रहा है। पिछले कुछ दिनों से तेज धूप के कारण घर या ऑफिस से निकलने वाले लोग चेहरे को ढ़कते नजर आ रहे हैं। इस समय का मौसम दिन में तेज धूप, तो शाम के समय हल्की सी ठंड का एहसास होता है। हालांकि रात के समय पंखे और कूलर की जरूरत पड़ने लगी है।

रात के समय बहुत हल्की ठंड
मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार 19 मार्च को कई इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। आज मौसम शुष्क बना रहेगा। हालांकि यूपी के पूर्वी इलाकों के कुछ ही हिस्सों में बारिश की संभावना है। जबकि पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है।  

आने वाले दिनों में मौसम का हाल
यूपी में आने वाले दिनों में मौसम में कोई खास परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा। बुधवार 20 मार्च को पूर्वी यूपी की अलग अलग जगहों पर बारिश की संभावना है। हालांकि इस दौरान भी पश्चिमी यूपी में मौसम साफ बना रह सकता है। 21 मार्च से 24 मार्च तक मौसम बिल्कुल साफ रहने की संभावना है। हालांकि इन दिनों दिन में तेज धूप और रात का मौसम हल्की सी ठंड का एहसास करा सकता है।

19 से 24 मार्च तक मौसम का हाल 
मंगलवार 19 मार्च को प्रदेश में कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना है।
बुधवार 21 मार्च को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में शुष्क मौसम बना रह सकता है।
गुरुवार 22 मार्च को भी पश्चिमी और पूर्वी यूपी में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।
शुक्रवार 23 मार्च को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में मौसम के शुष्क रहने के आसार हैं। 
शनिवार 24 मार्च होलिका दहन के दिन लगभग पूरे यूपी का मौसम साफ रह सकता है।

5379487