Logo
UP के वाराणसी में गुरुवार रात को सनसनीखेज हत्या हो गई। सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने दुकानदार के साथ कांड कर दिया। बाइक सवारों ने दुकानदार का गला दबोच और फिल्मी स्टाइल में सीधे गले में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Varanasi Crime: वाराणसी में गुरुवार को बदमाशों ने दुकानदार के साथ कांड कर दिया। बाइक सवार बदमाशों ने दुकान के बाहर सो रहे किराना व्यवसायी को जगाकर सिगरेट मांगी। दुकानदार ने सिगरेट देने से इनकार किया तो बदमाशों ने गला दबोचा और फिल्मी स्टाइल में गले में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर पत्नी ने शोर मचाया लेकिन हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिरनाथीपुर गांव की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

इसे भी पढ़ें:  बुलंदशहर में दिनदहाड़े मर्डर: मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर ही दर्दनाक मौत

रोज दुकान के बाहर सोते थे शारदा 
बिरनाथीपुर गांव निवासी शारदा यादव (55) की घर के बाहर गुमटी है। गुमटी में शारदा किराने का सामान बेचते थे। रात में शारदा दुकान के बाहर ही सोते थे। गुरुवार रात 9 बजे खाना खाकर बाहर आए और दुकान के बाहर सोने चले गए। परिजनों ने भी अंदर से कुंडी बंद कर ली। रात 12 बजे अचानक गोली चलने की आवाज आई तो शारदा की पत्नी ऊषा यादव जागी।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr Crime: बुलंदशहर में BJP नेता को बीच सड़क पर मारी गोली, दिनदहाड़े हत्या से फैली सनसनी

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है 
दौड़कर घर से बाहर आए तो देखा कि शारदा यादव को खून से लथपथ पड़े हैं। आवाज देकर आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया। शारदा को अस्पताल लेकर जाने लगे। रास्ते में ही शारदा की मौत हो गई।  सूचना पर पुलिस पहुंची। परिजनों के बयान लिए। पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों के हुलिया को भी जानने की कोशिश की, हालांकि कोई उनके हाथ नहीं लगा।  क्राइम ब्रांच समेत स्थानीय पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

5379487