Logo
उत्तर प्रदेश के मौसम में एक बार फिर बदलाव देखा जा सकता है। मौसम विभाग ने ओले गिरने की संभावना जताई है। ऐसे में एक बार फिर ठंड का कहर देखने को मिलेगा। कुछ जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है।

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश के मौसम में एक बार फिर बदलाव देखा जा सकता है। मौसम विभाग ने ओले गिरने की संभावना जताई है। ऐसे में एक बार फिर ठंड का कहर देखने को मिलेगा। कुछ जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है। इसके साथ ही शीतलहर भी चलने के आसार हैं।

मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन तक कई इलाकों में आंधी-पानी की चेतावनी जारी है। बारिश के कारण ठंड में इजाफा देखने को मिलेगा। आज शनिवार के दिन पश्चिमी इलाकों में इसका प्रभाव देखने को मिलेगा। जबकि रविवार के दिन पूरे प्रदेश में इसका असर देखने को मिल सकता है।

शुक्रवार के दिन ऐसा रहा मौसम
शुक्रवार के दिन ज्यादातर इलाकों में न्यूनतम और अधिकतम तापमान में कोई खास प्रभाव देखने को नहीं मिला। कुछ इलाकों में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री से लेकर 14 डिग्री तक दिन का तापमान रहा, जो सामान्य है। प्रदेश में सबसे ज्यादा तापमान मुजफ्फरनगर में दर्ज किया गया। यहां का अधिकतम तापमान 19 डिग्री रहा। अधिकतर इलाकों में 20 से 27 डिग्री तक तापमान रहा।

इन जिलों में जारी है चेतावनी
मौसम विभाग ने इटावा, फर्रुखाबाद, हाथरस, जालौन, आगरा, अलीगढ़, औरैया, एटा, मैनपुरी, अंबेडकरनगर, अयोध्या, बिजनौर, आजमगढ़, बदायूं,अमरोहा, बागपत, बांदा, बाराबंकी, बरेली, बिजनौर, बुलंदशहर, चित्रकूट, एटा, फिरोजाबाद, मथुरा, मेरठ, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, गाजीपुर, हमीरपुर, हरदोई, हापुड़, संभल, शाहजहांपुर, शामली, सीतापुर, सुल्तानपुर, उन्नाव, वाराणसी, जालौन, महोबा, मैनपुरी,  प्रतापगढ़, जौनपुर, झांसी, कन्नौज, कानपुर देहात, कानपुर नगर, कौशांबी, लखनऊ,  प्रयागराज, रामपुर, संत रविदास नगर, सहारनपुर या इसके आसपास के क्षेत्रों में आंधी पानी की संभावना जताई है।

CH Govt hbm ad
5379487