Logo
Death by Electrocution: उत्तरप्रदेश के महोबा में दर्दनाक घटना हो गई। बांस का डंडा बिजली के तार में छूते ही युवक करंट की चपेट में आ गया। 22 सेकेंड में ही युवक मौत हो गई।हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Death by Electrocution: मकान के ऊपर निकले बिजली के तार में बांस का डंडा छूते ही युवक करंट की चपेट में आ गया। करंट का झटका लगते ही युवक का सिर लोहे के गेट से टकराया और जमीन पर गिर पड़ा। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। करंट लगते ही 22 सेकेंड में युवक की मौत हो गई। घटना महोबा के चांदों गांव की है। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

झंडा लेकर मंदिर जाने की तैयारी कर रहा था देवेंद्र 
चांदों गांव निवासी देवेंद्र (35) के ममेरे भाई सुवेंद्र सिंह के यहां मोहल्ला जसोदा में धार्मिक कार्यक्रम हो रहा था। देवेंद्र कार्यक्रम में शामिल होने आया था। घर में सभी लोग मंदिर की पूजा को लेकर तैयारी कर रहे थे। देवेंद्र मंदिर में झंडा ले जाने की तैयारी कर रहा था। बड़े बांस का डंडा लेकर जैसे ही देवेंद्र ने घर के मुख्य गेट में प्रवेश किया, तभी मकान के ऊपर से निकली 33 केवी बिजली लाइन से डंडा छू गया। करंट लगते ही 22 सेकेंड में देवेंद्र की मौत हो गई। 

देवेंद्र की मौत से परिवार में मचा कोहराम 
जानकारी के मुताबिक, बरसात के चलते बांस के डंडे में नमी होने के कारण बिजली लाइन से करंट ऐसा प्रवाह हुआ कि देवेंद्र उसे सहन नहीं कर पाया। करंट के तेज झटके से देवेंद्र का सिर लोहे के गेट से टकराया और जमीन पर गिर पड़ा। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया।

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद 
मंदिर जाने की खुशी का उत्साह देखते ही देखते मातम में बदल गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक मिनट के सीसीटीवी फुटेज में युवक की मौत 22 सेकेंड में होती दिख रही है। मकान के ऊपर से निकली 33 केवी बिजली लाइन और युवक की खुद की लापरवाही मौत का कारण बन गई। यदि युवक बांस का डंडा ले जाने में एहतियात बरतता तो शायद यह घटना घटित नहीं होती। 

jindal steel hbm ad
5379487