Logo
Airtel Recharge Plan Hike: एयरटेल ने एक बार फिर अपने यूजर्स को डबल झटका देते हुए अपने टॉप-3 मोबाइल रिचार्ज प्लान की कीमतों को बढ़ा दिया है। इस बार कंपनी इनमें पूरे 60 रुपए तक की बढ़ोतरी की है।

Airtel Recharge Plan Hike: Airtel यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर है। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने एक बार फिर अपने 3 मोबाइल रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा दी है। कंपनी ने अभी हाल ही में अपने प्रीपेड और पोस्टेड प्लान्स की कीमतों में 11-12 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की थी। इसी कड़ी में अब एयरटेल ने अपने तीन डेटा पैक को 60 रुपए तक महंगा कर दिया है। कंपनी के इस फैसले से Airtel यूजर्स को डबल झटका लगा है। चलिए अब इन डेटा प्लान के बारें में आपको डिटेल से बता देते हैं। 

इन टॉप-3 प्लान की बढ़ी कीमत 
एयरेटल ने 99 रुपये, 181 रुपये और 301 रुपये वाला डेटा पैक की कीमतों में बढ़ोतरी की है। इस बढ़ोतरी के बाद अब 181 रुपए वाला डेटा पैक 211 रुपए में मिलेगा क्योंकि कंपनी ने इसकी कीमत में 30 रुपए का इजाफा कर दिया है। 30 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1जीबी डेटा मिलेगा।

इस प्लान की खास बात है कि यह एकमात्र ऐसा डेटा प्लान है जिसमें यूजर्स को 1जीबी एक्स्ट्रा डेटा यूज करने को मिलता है। इसके अलावा कंपनी 301 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में 60 रुपए की वृध्दि की है। अब यह प्लान यूजर्स को 301 के स्थान पर 361 रुपए में मिलेगा। 

इसी महीने इन प्लान्स के भी बढ़ाए थे दाम
बता दें, टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने के मोबाइल रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा होने के बाद ही एयरटेल ने भी अपने प्रीपेड प्लान के प्राइस को बढ़ा दिया था। इनमें एयरटेल ने अपने पॉपुलर प्लान्स से लेकर सभी डेटा पैक प्लान की कीमतों में 11-12 प्रतिशत तक की वृध्दि की थी।

अब एयरटेल के सबसे सस्ते 179 रुपए वाले प्लान की कीमत बढ़कर 199 रुपए हो गई है। इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ पर प्लान पर 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी का 84 दिनों वाला प्लान 509 रुपए का हो गया है। इसकी पहले कीमत 455 रुपए हुआ करती थी। 

ये भी पढे़ः- Jio Airtel की बढ़ी टेंशन: TATA- BSNL मिलकर 4G सर्विस को जल्द करेंगे रोलआउट, कोने-कोने में मिलेगा फास्ट इंटरनेट 

5379487