Logo
Airtel Top 3 cheapest plans: एयरटेल ने अपने टॉप-3 चीपेस्ट प्रीपेड प्लान को लेकर आया है। इनकी कीमत 100 से भी कम हैं। इसके तहत आपको मात्र 11 रुपए में अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Airtel Top 3 cheapest plans: क्या आप एयरटेल सिम कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के लिए कई धांसू प्लान लेकर आई है। ये नए प्लान्स यूजर्स के लिए बेहद सस्ते और फायदेमंद साबित होंगे। खास बात है कि इन प्लान्स की कीमत 100 रुपए से भी कम है। चलिए अब इन लेटेस्ट अनलिमिटेड डाटा प्लान्स के बारें डिटेल से जानते हैं। 
 
100 रुपए से कम कीमत वाले टॉप-3 प्लान 

एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 
एयरटेल का 11 रुपए वाला ये प्लान 1 घंटे की वैलेडिटी के साथ आता अनलिमिटेड डेटा मिलता है। यह प्लान 10GB की FUP (फेयर यूजेस पॉलिसी) के साथ आता है। इसका मतलब आप 1 घंटे के अंदर सिर्फ 10GB तक डेटा का उपयोग कर सकते है। 

49 रुपए वाला प्लान
एयरटेल का 49 रुपए वाला प्लान 1 दिन वैद्यता के साथ आता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेहतरीन साबित होगा, जिन्हें अधिक डेटा की आवश्यकता होती है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 20 जीबी की  FUP लिमिट मिलती हैं। 

99 रुपए वाला प्लान
एयरटेल का 99 रुपए की कीमत पर आने वाला यह प्लान 2 दिनों की वैद्यता के साथ आता है। इसमें 20GB की FUP लिमिट मिलती हैं, जिससे यूजर्स 2 दिनों तक अनलिमिटेड डेटा प्लान का लुफ्त उठा सकते हैं।  

एयरटेल के चीपेस्ट प्लान्स की विशेषताएं 
एयरटेल के ये तीनों प्लान्स यूजर्स को अनलिमिटेड ऑफर करते हैं। इन प्लान में यूजर्स को  SMS या कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती हैं। आप इन डेटा प्लान्स को अपने एक्टिव प्लान के साथ भी रिचार्ज कर सकते हैं। कंपनी इन प्रीपेड प्लान्स को खासतौर पर उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लाई हैं, जिन्हें अधिक मात्रा में डाटा की जरूरत पड़ती है। 

ये भी पढ़े-ः Grooves Delta Gaming TWS बड्स लॉन्च: 120 घंटे के प्लेटाइम के साथ मिलेगा टच कंट्रोल सपोर्ट; कीमत भी मात्र इतनी 

5379487