Logo
Amazfit GTR 4 New launched: अमेजफिट ने भारत में Amazfit GTR 4 का लेटेस्ट एडिशन लॉन्च कर दिया है। ये वॉच 12 दिन की बैटरी और कई AI फीचर से लैस है।

Amazfit GTR 4 New launched in india: Amazfit ने पिछले साल अपने लिमिटेड एडिशन वैरिएंट के ग्लोबल लॉन्च के बाद GTR सीरीज में अपना लेटेस्ट एडिशन Amazfit GTR 4 New को भारतीय बाजार में पेश किया है। इस प्रीमियम स्मार्टवॉच में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें 1.45 इंच का HD AMOLED डिस्प्ले, एडवांस हेल्थ ट्रैकिंग और शानदार बैटरी लाइफ शामिल है। आइए इस लेटेस्ट वॉच के सभी स्पेसिफिकेशन देखें।

Amazfit GTR 4 New स्पेसिफिकेशन
Amazfit GTR 4 New 1.45 इंच के अल्ट्रा HD AMOLED डिस्प्ले से लैस है, जो 331 पिक्सल प्रति इंच (PPI) रेजोल्यूशन देता है, जिससे अलग-अलग लाइटिंग कंडीशन में भी विजुअल शार्प और वाइब्रेंट दिखते हैं।

ये भी पढ़ेः-  10,000mAh बैटरी और 13 MP कैमरा वाला टैबलेट लॉन्च; देखें कीमत

स्मार्टवॉच प्रीमियम स्टेनलेस स्टील फ्रेम में है, जिसमें ग्लास-सिरेमिक बैक पैनल है जो एलिगेंस और ड्यूरेबिलिटी को एक साथ लाता है। डिवाइस Zepp OS 2.0 पर चलता है, जो Android 7.0 और iOS 12.0 और इसके बाद के वर्शन को सपोर्ट करता है, जिससे यह स्मार्टफोन यूजर्स की एक रेंज के लिए सुलभ हो जाता है।

GPS के साथ मिलेंगे कई हेल्थ फीचर 
हेल्थ के लिए इसमें BioTracker 4.0 PPG बायोमेट्रिक सेंसर है, जो 24 घंटे हार्ट स्पीड की निगरानी, ​​SpO2 मेजरमेंट और स्ट्रेस ट्रैकिंग की अनुमति देता है। अन्य सेंसर में एक एक्सीलेरेशन सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, बैरोमेट्रिक अल्टीमीटर, एम्बीऐंट लाइट सेंसर और टेम्प्रेचर सेंसर शामिल हैं, जो सटीक गतिविधि ट्रैकिंग सुनिश्चित करते हैं।

ये भी पढ़ेः-  Acer Nitro Blaze 7 गेमिंग हैंडहेल्ड लॉन्च: 2TB स्टोरेज के साथ मिलेगा IPS डिस्प्ले; देखें कीमत 

स्मार्टवॉच को जल प्रतिरोध के लिए 5 ATM रेट किया गया है, जो इसे 50 मीटर तक की गहराई तक झेलने की अनुमति देता है, जिससे यह तैराकी के लिए उपयुक्त है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 LE, वाई-फाई (2.4GHz), डुअल-बैंड GPS शामिल है, और सटीक नेविगेशन के लिए छह सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है।

Amazfit GTR 4 New की मुख्य खासियत
GTR 4 New में Zepp Aura है, जो AI-संचालित नींद और आराम गाइड करता है। साथ ही नींद को बेहतर बनाने के लिए स्पेशल साउंड की भी सुविधा मिलती हैं। यह 8 लोकप्रिय खेलों की ऑटोमेटिक रिकॉग्निशन और एडिडास रनिंग और स्ट्रावा के साथ रियल-टाइम सिंकिंग के साथ 150 से अधिक स्पोर्ट मोड का सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़े-ः  Samsung Galaxy M05 का सपोर्ट पेज पर हुआ लाइव, भारत में जल्द होगा लॉन्च; देखें खासियत  

घड़ी में ब्लूटूथ कॉलिंग और ऑफ़लाइन वॉयस कमांड के लिए एक माइक्रोफ़ोन और स्पीकर भी शामिल है। यह 2.3GB बिल्ट-इन स्टोरेज प्रदान करता है, जिससे यूजर्स सीधे डिवाइस पर 470 गाने स्टोर कर सकते हैं। GTR 4 New 12-दिन की बैटरी लाइफ़ प्रदान करता है, 

कीमत और उपलब्धता
Amazfit GTR 4 New दो स्टाइलिश एडिशन में उपलब्ध है। इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ गैलेक्सी ब्लैक और ब्राउन लेदर एडिशन शामिल है। दोनों वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। स्मार्टवॉच को Amazon और Amazfit की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट के ज़रिए खरीदा जा सकता है।

5379487