Logo
Amazon/Flipkart Sale Live: Amazon और Flipkart की Festival Sale प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो चुकी है। सेल में टीवी, स्मार्टफोन्स और लैपटॉप पर भी भारी छूट मिल रही हैं।

Amazon/Flipkart Sale Live: फेस्टिव सीज़न के आगमन के साथ, Amazon और Flipkart ने साल की अपनी सबसे बड़ी सेल को शुरु कर दिया है। हालांकि 26 सितंबर से ये सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव की गई है। लेकिन 27 सितंबर से सभी ग्राहक इन सेल का लाभ ले सकते हैं। सेल में कई तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है। स्मार्टफोन और लैपटॉप से ​​लेकर गैजेट और होम एंटरटेनमेंट सिस्टम तक, कई बेहतरीन डील हैं। यहां हम टीवी, स्मार्टफोन्स और लैपटॉप पर मिलने वाली डील्स और ऑफर के बारें में बता रहे हैं। आइए जानते हैं... 

टैब और लैपटॉप पर भारी छूट 
हमारी इस लिस्ट में सबसे पहले Lenovo LOQ गेमिंग लैपटॉप है, जो ₹59,000 में उपलब्ध है, जबकि इसकी मूल कीमत ₹89,000 है। यह लैपटॉप उन लोगों के लिए बेस्ट है जो हाई-परफॉरमेंस डिवाइस की तलाश में हैं। यह लैपटॉप पैसे के हिसाब से बेहतरीन है और मौजूदा कीमत में कटौती के साथ छात्रों या गेमर्स के लिए एक बेहतरीन डील है। 

लेनोवो टैब प्लस, जिसकी कीमत अब ₹22,000 के बजाय ₹17,000 हो गई है। कम कीमत पर एक विश्वसनीय डिवाइस की तलाश करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए यह शानदार डील है। वहीं यदि आप एक शक्तिशाली, लंबे समय तक चलने वाले लैपटॉप की तलाश में हैं, तो Apple का MacBook M1 ₹53,000 में खरीदना ज़रूरी है, जो कि इसकी मूल कीमत ₹93,000 से बहुत कम है। यह एक हाई क्वालिटी वाला डिवाइस है जो पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों कार्यों के लिए एकदम सही है।  साथ ही, इसका जीवनकाल 6-7 साल है, जो इसे एक बढ़िया निवेश बनाता है। 

ये भी पढ़ेः Flipkart Big Billion Days सेल शुरू: iPhone 15 पर ताबड़तोड़ छूट, लॉन्च प्राइस से ₹30 हजार तक हुआ सस्ता

टीवी सेट
अपने होम एंटरटेनमेंट सिस्टम को अपग्रेड करने की चाहत रखने वालों के लिए, LG OLED 43-इंच टीवी ₹47,000 से कम होकर ₹27,000 में उपलब्ध है। यह साल की सबसे बड़ी कीमत में कटौती है, जो खरीदारों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले टेलीविजन के साथ अपने देखने के अनुभव को बेहतर बनाने का सही समय है।

प्रीमियम स्मार्टफोन
प्रीमियम स्मार्टफोन में, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा एक बेस्ट डील साबित हो सकती है। इसकी कीमत ₹1.25 लाख से घटकर ₹70,000 हो गई है। अपने बेहतरीन कैमरे, बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी और लंबे सॉफ़्टवेयर सपोर्ट के साथ, यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो कम कीमत पर बेहतरीन तकनीक चाहते हैं।

ऑडियोफाइल्स के लिए, सैमसंग TWS ईयरबड्स आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं। ₹15,000 की कीमत में इन्हें लॉन्च किया गया था, लेकिन अब ये ₹7,000 में उपलब्ध हैं। ये ईयरबड्स प्रीमियम साउंड क्वालिटी देते हैं और इस कीमत पर, ये बजट में हाई-एंड ईयरफ़ोन की तलाश करने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हैं।

यूजर्स को यहां ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ऑनलाइन प्रोडक्ट खरीदते समय हमेशा समीक्षा, वापसी और रिफंड पॉलिसी को अच्छे से चेक करें। साथ ही ऑफलाइन स्टोर पर कीमतों की तुलना करें। इसके अलावा उच्च मूल्य वाले प्रोडक्ट्स के लिए, दोषपूर्ण वस्तुओं या धोखाधड़ी से सुरक्षा के लिए किसी भी सामान को अनबॉक्सिंग करते समय वीडियो रिकॉर्ड जरूर करें। 
 

5379487