Logo
Amazon Sale: अमेजन की फेस्टिवल सेल में 25% की महा छूट के साथ टॉप लोड वाशिंग मशीन उपलब्ध है। यदि आप भी नई मशीन खरीदना चाहते हैं, तो सैमसंग, एलजी, हायर, गोदरेज की सबसे बेस्ट फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को अभी अमेज़न सेल ऑफर पर घर बैठे सस्ते में खरीद सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale: Amazon India की साइट पर इस समय Great Indian Festival Sale चल रही है। सेल में होम अप्लायंसेज समेत कई तरह के गैजेट्स पर भारी छूट दी जा रही है। ऐसे में यदि आप अपनी वॉशिंग मशीन को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो आपके पास सुनहरा अवसर है। इस समय अमेजन पर LG, Haier और Godrej जैसे प्रमुख ब्रांड के कई टॉप-लोड ऑप्शन 25% से ज़्यादा की छूट पर पा सकते हैं। 

LG 8kg inverter washing machine
LG की यह वॉशिंग मशीन स्मार्ट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी से लैस है, जो पूरी तरह से सफाई के लिए टर्बोड्रम सुविधा प्रदान करता है। इसे 5 स्टार एनर्जी स्टार रेटिंग और तेज़ धुलाई और सुखाने के लिए हाई स्पिन स्पीड के लिए 700 RPM मोटर मिलती है। अलग-अलग ज़रूरतों के हिसाब से 8 वॉश प्रोग्राम हैं और अतिरिक्त सुविधाओं में चाइल्ड लॉक, वोल्टेज प्रोटेक्शन, प्रोटेक्टिव रैट मेश और स्मार्ट डायग्नोसिस शामिल हैं। अमेजन पर ये वॉशिंग मशीन 29% छूट के बाद 22,799 रुपये में उपलब्ध है।

Samsung 8kg inverter washing machine
सैमसंग की इस वॉशिंग मशीन को 5-स्टार एफिशिएंसी रेटिंग मिलती है और ज़्यादा स्पिन स्पीड से कपड़े जल्दी सूखने में मदद मिलती है। इसमें स्टेनलेस स्टील डायमंड ड्रम, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक, इको बबल और वाई-फाई फंक्शनलिटी है। वर्तमान में यह अमेजन पर 26% छूट के बाद 19,990 रुपये में खरीदी जा सकती है। 

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy Ring भारत में लॉन्च: 7 दिनों की बैटरी के साथ नींद से दिल की धड़कन तक का रखेगी रिकॉर्ड; जानें कीमत  

Godrej 7kg machine
यह बजट-फ्रेंडली वॉशिंग मशीन एक्टिव सोक सिस्टम और दाग ​​हटाने के लिए टर्बो 6 पल्सेटर जैसी सुविधाओं के साथ आती है। इसमें 5 स्टार एनर्जी रेटिंग, तेज़ी से कपड़े सुखाने के लिए ज़्यादा स्पिन स्पीड के लिए 700rpm मोटर, 5 वॉश प्रोग्राम और टाइडल वॉश तकनीक है। फिलहाल आप इसे 32% छूट के बाद सिर्फ 13,490 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं।

Panasonic 6.5kg washing machine
इस पैनासोनिक मॉडल में एक्टिव फोम वॉश तकनीक, एंटीबैक्टीरियल वॉटर इनलेट और 12 वॉश प्रोग्राम हैं। इसमें 700rpm मोटर, विंग्स टाइप पल्सेटर और एक्वा स्पिन रिंस है जो प्रभावी रूप से कपड़ो को साफ करता है। अमेजन से अभी इस मशीन को 43% छूट के बाद 13,490 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Haier 8kg washing machine
5-स्टार एनर्जी रेटिंग और ओसियनस वेव ड्रम और 15 वॉश प्रोग्राम जैसी सुविधाओं के साथ आने वाली हायर की यह वॉशिंग मशीन कुशल और मल्टीपल धुलाई ऑप्शन प्रदान करता है। यह जल्दी धोने और सुखाने के लिए 780rpm मोटर से सुसज्जित है। अमेजन से ग्राहक इसे 37% छूट के बाद 26,249 रुपये में खरीद सकते हैं। 
 

5379487