Logo
Amazon Diwali sale: अमेजन की Great indian Festival सेल में Samsung की M सीरीज के एक साथ तीन धाकड़ फोन की कीमत में भारी-भरकम डिस्काउंट देखा गया है। इन फोन की शुरुआती कीमत महज 8 हजार रुपए से भी कम है।

Amazon Diwali sale: सैमसंग भारत में एक काफी पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड है। यदि आप सैमसंग का कोई नया मिड रेंज स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास महाबचत का मौका है। जी हां.. अमेजन पर चल रही दिवाली स्पेशल सेल Great indian Festival में Samsung की M सीरीज के एक साथ तीन धाकड़ फोन की कीमत में भारी-भरकम डिस्काउंट देखा गया है। इन फोन की शुरुआती कीमत महज 8 हजार रुपए से भी कम है। यहां हम इन तीनों डिवाइस का ऑफर प्राइस और मुख्य फीचर्स कवर कर रहे हैं। आइए जानें.. 

Samsung Galaxy M14 4G- 43% ऑफ 
अमेजन सेल में सैमसंग का ये फोन 43 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ केवल 7,967 रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि फोन का ओरिजनल प्राइस 13,999 रुपए है। फोन में 2 साल तक का AndroidOS अपग्रेड और 4 साल तक का सिक्योरिटी पैच अपडेट मिलता है। इसका मतलब आप इस फोन को बिना किसी परेशानी के आसानी से 4 साल तक यूज कर सकते हैं। इसमें सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल कैमरा और 50MP का मेन कैमरा दिया है।

ये भी पढ़ेः- karwa chauth 2024: पत्नी को करना है खुश, तो गिफ्ट करें हेयरड्रायर, स्मार्टवॉच और Earbuds  

Samsung Galaxy M15 5G Prime Edition- 29% ऑफ 
सैमसंग ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया है। इसमें  4 साल का OS अपग्रेड और 5 साल का सिक्योरिटी पैच है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 50MP का कैमरा और सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। अमेजन सेल में यह फोन 29% की छूट के साथ 11,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ेः- Amazon Sale: एकदम आधे हो गए Induction Cooktop के दाम; Pigeon, Philips सारे ब्रांड दे रहे बंपर छूट  

Samsung Galaxy M35 5G- 39% ऑफ    
हमारी लिस्ट का यह तीसरा फोन है। यदि आुपका बजट 10 हजार रुपए से अधिक का है तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं। फोन में 6000mAh Battery  के साथ Vapour Cooling Chamber दिया गया है, ताकि फोन बेहतर परफॉर्मेंस प्रदान कर सकें। अमेजन पर फिलहाल ये फोन 39 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 14,999 रुपए में खऱीदा जा सकता है। 

5379487