Logo
Amazon's Great Freedom Sale: Amazon एक बार फिर Amazon India Great Freedom Festival लेकर आ गया है। ये डिस्काउंट फेस्टिवल 6 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। सेल में TV, फोन, लैपटॉप और अन्य एक्सेसरीज पर यूजर्स को 80% तक की छूट मिलने की उम्मीद है।

Amazon's Great Freedom Festival Sale starts soon: भारत में प्राइम डे सेल को शुरू हुए अभी कुछ ही हफ्ते हुए हैं, लेकिन Amazon एक बार फिर Amazon India Great Freedom Festival लेकर आ गया है। ये डिस्काउंट फेस्टिवल 6 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी से लेकर सभी इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज पर रोमांचक छूट मिलेगी। यूजर्स  इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% तक की छूट की उम्मीद कर सकते हैं। साथ ही SBI कार्ड यूजर्स को सेल में बड़ी छूट मिलने वाली है क्योंकि उन्हें 10% का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। चलिए अब इस डील के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

कब शुरू होगी Amazon India Great Freedom Festival सेल? 
अमेजन इंडियन ग्रेट फेस्टिवल फ्रीडम सेल 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे से सभी यूजर्स के लिए शुरू होगी। हालांकि, प्राइम उपयोगकर्ता उसी दिन आधी रात से छूट का आनंद ले सकते हैं। सेल में बचत को बढ़ाने के लिए विशेष छूट, नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफ़र भी दिए जाएंगे। 

ये भी पढ़ेः- OnePlus Ace 5: वनप्लस ला रहा तगड़े फीचर्स वाला फोन, स्पेसिफिकेशन जानकर उड़ जाएंगे होश  

मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर छूट
स्मार्टफ़ोन और एक्सेसरीज़ से शुरू करते हुए, 40% तक की छूट मिलेगी, और उपयोगकर्ता छूट के बारे में जानने के लिए Amazon Great Freedom Festival सेल पेज पर जा सकते हैं।

डील के खुलासे आज से शुरू होंगे, और छूट 6 अगस्त से शुरू होगी। सेल में OnePlus Nord CE4 Lite 5G, OnePlus Nord 4 5G, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE4 और OnePlus 12 जैसे स्मार्टफ़ोन छूट की लिस्ट में हैं। इस बीच, iQOO Z9 Lite 5G, Realme Narzo 70 Pro 5G, Redmi 13 5G, Galaxy M35 5G और Tecno स्मार्टफ़ोन पर कुछ बड़ी छूट मिलने वाली है। छूट वाले स्मार्टफ़ोन की लिस्ट के बारे में अधिक जानने के लिए Amazon Mobile Accessories के लैंडिंग पेज पर एक बार विजिट जरूर कर लें। 

ये भी पढ़ेः- Top-4 Smartphone: ₹10000 से भी कम में खरीदें, 50 MP कैमरा वाले धांसू स्मार्टफोन; देखें आपके लिए कौन-सा बेस्ट   

इस Amazon India Great Freedom Festival Sale में टैबलेट पर 65% की छूट, हेडफ़ोन पर 75% तक की छूट और स्मार्टवॉच पर 80% की छूट दी जा रही है।


 

5379487