Logo
Apple Diwali Sale 2024: एप्पल ने अपनी दिवाली सेल 2024 की घोषणा कर दी है, जो 3 अक्टूबर से शुरू होगी। सेल में iPhones, MacBooks, Apple Watches सहित Apple के तमाम डिवाइसेज पर स्पेशल ऑफर और डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है।

Apple Diwali Sale 2024: टेक दिग्गज Apple ने आधिकारिक तौर पर अपनी दिवाली सेल की तारीख का खुलासा कर दिया है। इस फेस्टिव सेल में iPhones, MacBooks, Apple Watches सहित Apple के सभी डिवाइसेज पर स्पेशल ऑफर और डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है। यदि आप भी कोई एप्पल का आईफोन या कोई अन्य डिवाइस खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो थोड़ा-सा इंतजार आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। यहां हम Apple Diwali Sale 2024 की तारीख और ऑफर्स के बारें में बता रहे हैं। आइए जानें... 

Apple Diwali Sale 2024: इस दिन होगी शुरू 
Apple ने अपनी फेस्टिव सेल की घोषणा में कहा है, "हमारा फेस्टिव ऑफर 3 अक्टूबर को शुरू होगा। तारीख याद रखें।"

हालाँकि कंपनी ने अभी तक सेल में मिलने वाले डिस्काउंट और डील्स के बारें में खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी ने कई आकर्षक ऑफ़र और लाभों को टीज करना शुरू कर दिया है। आइए इन डील्स और डिस्काउंट ऑफर के बारें में विस्तार से जानें... 

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Indian Festival: 27 सितंबर से शुरू होगी अमेजन की सबसे बड़ी सेल, iPhone, Smartphone पर बंपर Discount

Apple Diwali Sale में मिलेंगे शानदार ऑफर 

नो-कॉस्ट EMI प्लान: ग्राहक छह महीने तक के लिए ब्याज-मुक्त EMI प्लान का लाभ उठा सकते हैं, जो प्रमुख बैंकों के माध्यम से लागू होते हैं।

Apple ट्रेड-इन: ट्रेड-इन प्रोग्राम के साथ, ग्राहक नए Apple उत्पादों पर छूट प्राप्त करने के लिए अपने मौजूदा डिवाइस को एक्सचेंज कर सकते हैं।

निःशुल्क Apple Music: चुनिंदा Apple डिवाइस के खरीदारों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के Apple Music की तीन महीने की सदस्यता मिलेगी।

फ्री इनग्रेव: दिवाली सेल में Apple अपने यूजर्स को AirPods, AirTag, Apple Pencil (2nd जेनरेशन) या iPad जैसे डिवाइस पर अपने नाम या किसी भी दूसरे इमोजी को फ्री में प्रिंट करने का ऑफर भी दे रहा है।

हालाँकि अलग-अलग प्रोडक्ट पर मिलने वाली सटीक छूट की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन Apple दिवाली सेल की अवधि के दौरान iPhone, MacBook और Apple Watch सहित अन्य लोकप्रिय प्रोडक्ट पर तगड़े डिस्काउंट और ऑफर मिलने की संभावना है।


 

5379487