Logo
Amazon Sale: अमेजन की दिवाली सेल में Apple MacBook Air M1 भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। यह लैपटॉप छूट के बाद 60 हजार से भी कम में खरीद के लिए उपलब्ध है।

Apple MacBook Air M1 Massive Discount: अमेजन की दिवाली स्पेशल सेल Great indian Festival में सैमसंग, ओप्पो, वनप्लस समेत एप्पल के डिवाइस पर भी बंपर छूट मिल रही है। ऐसे में यदि आप अपने लिए एप्पल की मैकबुक लेने का सोच रहे हैं, तो आपके पास अभी बेहतरीन मौका है। सेल में Apple की MacBook Air M1 ताबड़तोड़ छूट के साथ मिल रही है। एप्पल की इस धांसू मैकबुक को आप हजारों रुपए की छूट के साथ अपना बना सकते हैं। यहां हम इस मैकबुक का ऑफर प्राइस और मुख्य फीचर्स बता रहे हैं। आइए जानें...

Apple MacBook Air M1 का ऑफर प्राइस 
Apple MacBook Air इस दिवाली सीजन में Amazon India पर बंपर छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। MacBook Air M1 को 39% की छूट के साथ वर्तमान में प्रभावी कीमत 56,990 रुपए में खरीदा जा सकेगा है, जिसमें 256GB स्टोरेज और 8GB RAM है। आमतौर पर यह मैकबुक ₹92,900 रुपए में बेचा जाता है।

ये भी पढ़ेः- Amazon sale: 73% की बंपर छूट के साथ मिल रही Noise स्मार्टवॉच; खरीदने टूट पड़े लोग

इसके अलावा चुनिंदा बैंक कार्ड के ज़रिए खरीदने पर आपको 1500 रुपए की अतिरिक्त बैंक छूट भी मिल जाती है। इस मैकबुक की अंतिम कीमत घटकर मात्र  55,490 रुपए रह जाती है। यह भारत में Apple MacBook Air M1 की सबसे कम कीमत है। यह छूट सीमित समय के लिए है, और इच्छुक लोगों को इसे जल्द से जल्द खरीद लेना चाहिए।

MacBook Air M1 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 
Apple MacBook Air M1 में 13.3 इंच का रेटिना डिस्प्ले है और इसमें Apple M1 चिप 8-कोर CPU है। यह पिछली पीढ़ी की तुलना में 3.5 गुना तक का प्रदर्शन बढ़ाता है, जो पेशेवर संपादन से लेकर गेमिंग तक के कार्यों के लिए एकदम सही है। इसकी 8GB इन्टीग्रेटेड मेमोरी सहज मल्टीटास्किंग सुनिश्चित करती है, जबकि 13.3 इंच का रेटिना डिस्प्ले वाइब्रेंट, शार्प विज़ुअल प्रदान करता है। आसान सेटअप और सहज इंटरफ़ेस के साथ, मैकबुक एयर को प्रोडक्टिवी और क्रिएटिव दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मशीन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0 और दो थंडरबोल्ट/यूएसबी 4 पोर्ट हैं। केवल 2.8 पाउंड और 0.16–0.63 इंच पतला, यह हल्का और पोर्टेबल है, जो काम और मनोरंजन दोनों के लिए आदर्श है। नवंबर 2020 में रिलीज़ हुआ, यह एक साल की सीमित वारंटी के साथ आता है।

5379487