Logo
Audio-Technica ने अपने नए ATH-TWX7 ईयरबड्स को लॉन्च किया है। ये नए TWS ईयरबड्स 5.8mm हाई-रेजोल्यूशन ड्राइवर्स के साथ आते हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं।

Audio-Technica ATH-TWX7 Earbuds Launch: Audio-Technica ने अपने नए ATH-TWX7 ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया है। ये नए True Wireless (TWS) ईयरबड्स 5.8mm हाई-रेजोल्यूशन ड्राइवर्स के साथ आते हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Audio-Technica ATH-TWX7 Earbuds: मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
ATH-TWX7 में हाइब्रिड डिजिटल नॉइस कैंसिलिंग टेक्नोलॉजी दी गई है, जो बैकग्राउंड के शोर को कम करके बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करती है। इसमें हियर-थ्रू और टॉक-थ्रू फंक्शन्स भी शामिल हैं, जो आसपास की आवाजों को सुनने का विकल्प देते हैं। इसके अलावा ईयरबड्स में साउंडस्केप फीचर है, जो कंसंट्रेशन, मेडिटेशन और रिलैक्सेशन के लिए नेचुरल साउंड प्ले करता है।

बेहतरीन कॉल क्लैरिटी
ATH-TWX7 ईयरबड्स में MEMS माइक्रोफोन्स और बीमफॉर्मिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो शोर-भरे एनवायरनमेंट में भी साफ आवाज ट्रांसमिट करती है। कॉल के लिए इसमें दो मोड्स: नेचुरल मोड शांत वातावरण के लिए और नॉइस-रिडक्शन मोड तेज आवाज वाले स्थानों के लिए हैं। इन ईयरबड्स में इन-बिल्ट माइक म्यूट करने का विकल्प भी है, जिससे कॉल्स के दौरान आपको ज्यादा सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें: Motorola का नया फोल्डेबल फोन Razr 50s गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, प्रमुख स्पेक्स का खुलासा

एडवांस्ड कनेक्टिविटी और कस्टमाइजेशन
Audio-Technica का CONNECT ऐप आपको लो लेटेंसी मोड, एंबियंस कंट्रोल, EQ सेटिंग्स और टच सेंसर्स कस्टमाइज करने की सुविधा देता है। ईयरबड्स में मल्टीपॉइंट पेयरिंग भी है, जिससे आप एक साथ दो ब्लूटूथ डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा, LDAC कोडेक के साथ यह 24-बिट/96kHz ऑडियो प्लेबैक को सपोर्ट करता है, जो बेहतरीन ऑडियो अनुभव प्रदान करता है।

20 घंटे तक प्लेबैक टाइम
बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी दावा करती है कि ATH-TWX7 ईयरबड्स करीब 6.5 घंटे की प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं, और नॉन-स्लिप चार्जिंग केस के साथ यह समय 20 घंटे तक बढ़ जाता है। केस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और IPX4 रेटिंग के साथ पानी और पसीने से सुरक्षित रहता है।

यह भी पढ़ें: iPhone 16 को टक्कर देने आ रहा OnePlus 13: MIIT सर्टिफिकेशन पर हुआ लिस्ट, मिलेंगे धांसू फीचर्स

Audio-Technica ATH-TWX7 Earbuds: कीमत और उपलब्धता
Audio-Technica ATH-TWX7 की शुरुआती कीमत ₹19,990 रखी गई है, जबकि इसका MRP ₹34,385 है। यह ईयरबड्स Ash Black कलर में उपलब्ध हैं और इच्छुक ग्राहक इन्हें Amazon.in और Audio-Technica की ऑफिशियल डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क से खरीद सकते हैं।

5379487