Logo
बीट्स ने भारत में अपने लेटेस्ट ऑडियो डिवाइस Beats Solo Buds wireless earbuds, Solo 4 on-ear headphones और Pill Bluetooth speaker के लॉन्च कर दिया है। ये डिवाइस 50 घंटे तक की बैटरी और टच कंट्रोल जैसी सुविधा से लैस है।

Beats 3 Audio Device launch: एप्पल के स्वामित्व वाले ऑडियो ब्रांड बीट्स ने भारत में अपने लेटेस्ट ऑडियो डिवाइस Beats Solo Buds wireless earbuds, Beats Solo 4 on-ear headphones and Beats Pill Bluetooth speaker के लॉन्च कर दिया है। बता दें, ब्रांड इन आॉडियो डिवाइस को मई में अमेरिका में पहले ही लॉन्च कर चुका है। अब कंपनी ने इन्हें भारतीय मार्केट में उतारा है। यहां हम इन लेटेस्ट डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं।
 
Beats Solo Buds wireless earbuds
बीट्स सोलो बड्स एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ संगत हैं। वायरलेस ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) नहीं है और यह एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे तक चल सकता है। ये ईयरबड्स अलग-अलग साइज के चार ईयरटिप्स के साथ आते हैं और इनमें टच जेस्चर कंट्रोल हैं। ब्रांड ने इन बड्स को चार कलर ऑप्शन - मैट ब्लैक, स्टॉर्म ग्रे, आर्कटिक पर्पल और ट्रांसपेरेंट रेड में पेश किया है। बीट्स सोलो बड्स को 6,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

ये भी पढ़ेः- Google Fast Pair और 28 घंटे की बैटरी वाले बड्स लॉन्च; देखें कीमत 

Beats Pill Bluetooth speaker
बीट्स के नवीनतम ब्लूटूथ स्पीकर - बीट्स पिल एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ संगत है। ये अपने पूर्ववर्ती की तुलना में हल्का और अधिक पोर्टेबल है। इस स्पीकर को एक बार फुल चार्ज करने पर 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। मजबूती के लिए ब्लूटूथ स्पीकर में IP67 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस तकनीक का उपयोग किया गया है। बीट्स पिल तीन कलर ऑप्शन- मैट ब्लैक, स्टेटमेंट रेड और शैंपेन गोल्ड में उपलब्ध है। इनकी कीमत 16,900 रुपये है। 

ये भी पढ़ेः- 24GB रैम, 108MP कैमरा और रेसिंग एडिशन वाले फोन की सेल शुरू; देखें कीमत-फीचर

Beats Solo 4 on-ear headphones
Beats के ऑन-ईयर हेडफ़ोन Solo 4 एक प्रीमियम डिवाइस है जो डायनेमिक हेड ट्रैकिंग और अल्ट्राप्लश कुशन के साथ व्यक्तिगत स्थानिक ऑडियो जैसी सुविधाओं का समर्थन करता है। ये हेडफोन 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं और USB-C के माध्यम से लॉसलेस ऑडियो का समर्थन करते हैं।

बीट्स सोलो 4 मैट ब्लैक, स्लेट ब्लू और क्लाउड पिंक कलर में उपलब्ध है। कंपनी ने इन हेडफोन को 22,900 रुपये में पेश किया है। बीट्स सोलो बड्स, बीट्स सोलो 4 और बीट्स पिल एप्पल इंडिया वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और 4 सितंबर को एप्पल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।

5379487