Logo
Noise Ear Plugs: अगर आपको भी रात में शोर-शराबे के कारण सुकून की नींद ले पाते हैं, तो Noise Ear Plugs आपके लिए बेस्ट है। ये डिवाइस 24dB नॉइज कैंसिलेशन फीचर से लैस है।

Noise Ear Plugs: हेल्दी रहने के लिए अच्छी नींद बहुत जरूरी है। अगर रात को नींद पूरी नही हो तो अगला दिन पूरा खराब जाता है और सर में भी दर्द रहता है। साथ ही पूरी नींद होने पर शरीर में ऊर्जा की कमी के साथ तनाव को बढ़ावा देती है। कई लोगों को एकदम शांत माहौल में सोना पसंद होता है। तभी शांति और सुकून की नींद आती है। ऐसे लोगों के लिए भरपूर नींद लेना तब मुश्किल हो जाता है, जब आसपास खूब शोर हो रहा हो। अगर आप भी कुछ ऐसी समस्‍या से जूझ रहे हैं, तो बाहरी शोर को खत्म करने वाले ये Noise Ear Plugs आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। 

इन इयरप्लग को लगाना आसान है और जब आप इन्हें सही तरीके से पहनते हैं, तो ये आपके कानों से बाहर नहीं निकलते हैं। ईयर प्लग को खास तौर पर शोर कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि आप शांत और आरामदायक नींद का आनंद लें सकें। आइए अब इस ईयर प्लग की कीमत और फीचर्स देख लेते हैं।  

ये भी पढ़ेः- 16 सितंबर को ₹2000 छूट के साथ Narzo 70 Turbo 5G की शुरू होगी बिक्री; खरीदने से पहले देख लें डिटेल

Noise Ear Plugs की कीमत 
अमेजन पर नॉइज के ये ईयर प्लग 60 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ खरीद के लिए उलब्ध है। इस डिवाइस की कीमत 399 रुपए है, जबकि इसका ओरजिनल प्राइस 999 रुपए है। इस प्रकार आप इन बड्स को 500 रुपए की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस डिवाइस को आप केवल 138 रुपए की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। चलिए अब इन ईयर प्लग में मिलने वाले फीचर को भी देख लेते हैं। 

ये भी पढ़ेः-  32 इंच वाले 3 बेस्ट स्मार्ट टीवी मिल रहे 10 हजार रुपए से भी कम में; खरीदने टूट पड़े लोग 

Noise Ear Plugs के फीचर 

उपयोग में आसान: इन इयरप्लग को लगाना आसान है और जब आप इन्हें सही तरीके से पहनते हैं, तो ये आपके कानों से बाहर नहीं निकलते हैं। बाहरी शोर को कम करने के लिए डिज़ाइन किए गए इयरप्लग सुरक्षित और आरामदायक फ़िट सुनिश्चित करते हैं, ताकि आप बिना किसी रुकावट के शांत और आरामदायक नींद का आनंद ले सकें।

नॉइज रिडक्शन: इयरप्लग हाई क्वालिटी वाली मटेरियल से बने है, जो अधिकांश शोर को कम करते हैं और आपको अपने शांति से सोने में मदद करते हैं। इनकी शोर को कम करने की रेटिंग (SNR) 24 डेसिबल है। सॉफ्ट हाई क्वालिटी वाली सामग्री से बने ये इयरप्लग स्कीन के अनुकूल है।  

परम आराम और शांति: ये इयरप्लग त्वचा के अनुकूल है, जो सॉफ्ट कुशन के साथ आते हैं। शोर कम करने के लिए इयरप्लग का गोल आकार आपके कानों में पूरी तरह से फिट बैठता है, जिससे यह एक फैशनेबल एक्सेसरी बन जाता है जो आपकी सुनने की क्षमता की रक्षा करता है।

मल्टीपर्पस: ये एक मल्टीपर्पस इयरप्लग हैं जो कई स्थितियों में तेज आवाज़ और बैकग्राउंट शोर से सेफ्टी प्रदान करते हैं। ये सोने के लिए बहुत अच्छे हैं और अध्ययन, काम या पढ़ने के दौरान आपको ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकते हैं। इसके साथ ही निश्चित रूप से, यात्रा या आवागमन के दौरान ये ईयरप्लग आपके पास अवश्य होने चाहिए। 

शक्तिशाली 24dB नॉइज कैंसिलेशन: इन ईयरप्लग में 24dB की हाई नॉइज रेडिक्शन की सुविधा मिलती है, जो विभिन्न स्थितियों में शानदगार हेयरिंग प्रोटेक्शन प्रदान करता है। 

5379487