Logo
boAt Rockerz Headphones: अमेजन पर boAt Rockerz Wireless हेडफोन 54% की छूट के साथ 2,299 रुपए में मिल रहे है। यह हेडफोन फिजिकल नॉइज़ आइसोलेशन सुविधा के साथ 20 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं।

boAt Rockerz Headphones: म्यूजिक सुनने का शौक रखने वाले यूजर्स के लिए बड़े काम की खबर हैं। अमेजन की साइट पर boAt Rockerz 550 Bluetooth Wireless Over Ear Headphones भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहे है। यह हेडफोन 50MM Drivers, Soft Padded Ear Cushions और Physical Noise Isolation के साथ आते हैं। चलिए इन हेडफोन का ऑफर प्राइस और फीचर्स भी बता देते हैं। 

boAt Rockerz 550 Bluetooth Wireless Over Ear Headphones का ऑफर प्राइस 
अमेजन पर बोट के यह वायरलेस हेडफोन इस समय 54% की छूट के साथ 2,299 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि इन हेडफोन की एमआरपी 4,499 रुपए है। इस प्रकार 2,200 रुपए की बचत के साथ इन हेडफोन को खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप इन हेडफोन को 111 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं। 

boAt Rockerz 550 Bluetooth Wireless Over Ear Headphones के स्पेसिफिकेशन 
बोट के यह हेडफोन 20 घंटे तक का बेहतर प्लेबैक समय प्रदान कर सकते हैं। इनमें 50mm dynamic drivers की सुविधा दी गई है, जो पूरे दिन इमर्सिव ऑडियो प्रदान करता है। यह क्लीयर ऑडियो आनंद के लिए फिजिकल नॉइज़ आइसोलेशन सुविधा के साथ आता है।

ये भी पढ़ेः- Bajaj के Mixer Grinder पर 52% तक की तगड़ी छूट; अमेजन पर खरीदने टूट पड़े लोग 

इन हेडफोन में ब्लूटूथ V5.0 की डुअल मोड कनेक्टिवी दी गई है। इसके जरिए आप इन हेडफोन को एक समय पर 2 डिवाइसेज से कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही इनमें 20 हर्ट्ज फ़्रिक्वेंसी रेंज की सुविधा मिलती है। इसके अलावा हेडफोन में 500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। 

ये भी पढ़ेः- Samsung Fab Grab Fest: सेल में स्मार्टफोन से लेकर इन इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज की कीमत हुई आधी, फटाफट चेक करें डील

5379487