Logo
Samsung Festive Sale 2024: सैमसंग फेस्टिव सेल में Galaxy Watch Ultra स्मार्टवॉच को पूरे 18 हजार रुपए की छूट के साथ लिस्ट किया गया है। यह घड़ी 80 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

Samsung Festive Sale 2024: सैमसंग की फेस्टिव सेल 2024 में स्मार्टफोन सहित टीवी, फ्रिज, ईयरबड्स स्मार्टवॉच और अन्य तमाम प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही हैं। आज हम इस सेल सैमसंग की न्यूली वॉच Galaxy Watch Ultra को लेकर आए है, जो सेल में जबदस्त छूट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। ऐसे में यदि आप भी अपने लिए कोई नई प्रीमियम स्मार्टवॉच को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो एक बार घड़ी के ऑफर प्राइस और फीचर्स पर नजर डाल सकते हैं। 

Galaxy Watch Ultra का ऑफर प्राइस 
सैमसंग की यह घड़ी इस समय जबरदस्त छूट के साथ मिल रही है। सेल में घड़ी की कीमत 69999 रुपए से घटकर केवल 59,999 रुपए रह गई है। साथ ही गैजेट को किसी भी बैंक कार्ड से खरीदने पर आपको 6000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं इसे सैमसंग के शॉप ऐप से खरीदने पर कंपनी शॉप ऐप वेलकम बेनिफिट के तहत ₹2000 तक की अतिरिक्त छूट दे रही है। इस प्रकार आप इस घड़ी सीधे 18 हजार रुपए तक की छूट के साथ अपना बना सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Samsung ने फेस्टिव सेल का किया ऐलान: Galaxy S, F और M सीरीज पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट; देखें डिटेल 

Galaxy Watch Ultra के फीचर्स 
यह घड़ी 3nm Exynos W1000 पेंटा-कोर चिपसेट से लैस है, जिसे 2GB मेमोरी + 32GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। सिस्टम को पावर देने के लिए घड़ी में 590mAh की बैटरी है।

जब पावर सेविंग मोड इनेवल होता है, तो Galaxy Watch Ultra 80 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। रात में, गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा का डिस्प्ले अपने आप ही जेंटल नाइट मोड में बदल जाता है। रेगुलर गैलेक्सी वॉच 7 की तरह, यह अल्ट्रा मॉडल भी सैमसंग बायोएक्टिव सेंसर (ऑप्टिकल बायो-सिग्नल सेंसर + इलेक्ट्रिकल हार्ट सिग्नल + बायोइलेक्ट्रिकल इम्पेडेंस एनालिसिस), टेम्प्रेचर सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, जायरो सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर और लाइट सेंसर के साथ आता है।

ये सेंसर कई तरह की हेल्थ-ट्रैकिंग सुविधाएँ सक्षम करते हैं। उदाहरण के लिए, आप नए मल्टी-स्पोर्ट्स टाइल के साथ तैराकी से लेकर साइकिल चलाने और दौड़ने तक ट्रायथलॉन के लिए मल्टी-कोर्स वर्कआउट को ट्रैक कर सकते हैं। साइकिल चलाने के लिए नया फंक्शनल थ्रेशोल्ड पावर (FTP) AI-पावर्ड FTP मेट्रिक्स के साथ सिर्फ़ चार (4) मिनट में अधिकतम साइकिलिंग पावर को मापता है।

5379487