Logo
Top 4 Rainy Season Essentials 2024: क्या आप बारिश में सीलन और बदबू से बचने के लिए कोई अच्छे प्रोडक्ट की तलाश में हैं, तो यह आर्टिकल आपके काम का है। यहां हम आपको मॉनसून में उपयोग की जानी वाली सबसे जरूरमंद डिवाइसेज की जानकारी दे रहे हैं, जो आपको इन समस्याओं के झंझट से बचाने में मदद करेंगे।

Top 4 Rainy Season Essentials 2024: मध्यप्रदेश समेत पूरे भारत में जल्द ही मानसून दस्तक दे सकता है। बारिश के मौसम में लोग गर्म पेय पदार्थ, स्नैक्स और कुछ पसंदीदा म्यूजिक और फिल्मों के साथ बारिश का आनंद लेना पसंद करते हैं। लेकिन बारिश के मौसम में काफी समस्याएं जैसे- सीलन, बदबू और कपड़े न सूखने आदि का सामना करना पड़ता है। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट लेकर आएं है, जो आपको इन समस्याओं से छुटकारा दिलाने में मदद कर सकते हैं। तो आइए इन डिवाइस के बारें में डिटेल से जानते हैं। 

HINISO AD 80L Camera Dry Cabinet with Electronic Display
HINISO AD 80L Camera Dry Cabinet with Electronic Display डिवाइस कैमरा लेंस स्टोरेज थर्मोइलेक्ट्रिक कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ बना है। इसे सेमीकंडक्टर भी कहा जाता है। यह आपके प्रोडक्ट्स को बारिश के मौसम के दौरान नमी, कीट, फफूंदी, जंग, धूल, मोल्ड, फंगस, जंग, ऑक्सीकरण जैसी चीजों से सुरक्षित रखा जाता है।

यह कैमरा लेंस डिवाइस बेस्ट ग्लास Cabinets सबसे सुरक्षित ड्राई बॉक्स में से एक है। HINISO AD Dry Cabinet में सेफ डायरेक्ट करंट इनपुट है इसलिए इसमें कोई रिसाव जोखिम और संभावित आग का खतरा नहीं होता है। यह गैजेस उपयोग करने में आसान और ट्रेवल करने के समय में भी ले जाने के लिए उपयुक्त है। इसकी कीमत 17,490 रुपए है। 

Jellyfish Humidifier for Room Moisture
यह रूम मॉस्चराइजर बारिश के मौसम में आपके घर को सीलन और गंदी बदबू से बचाता है। इस डिवाइस को चालू करके इसमें से खुशबू का धुआं निकलता है। इससे आपका मूड एकदम फ्रेश हो जाएगा। इसकी कीमत 1,757 रुपए है। 

Origin Natural Silica Gel Mini Dehumidifier
Origin Natural Silica Gel Mini Dehumidifier बारिश के मौसम के दौरान कपड़ो से आने वाली सीलन की बदबू को रोकता है। इस डीह्यूमिडिफायर का उपयोग करना बेहद आसान है। इसके लिए आपको सिर्फ अपनी अलमारी में कपड़ो के बीच टांग सकते हैं, जिससे वह कपड़ो को गीला होने से बचाते हैं। इस डिवाइस का यूजर्स द्वारा काफी इस्तेमाल किया जाता है। इसे आप अलमारी, रुम, खाने के स्टोरेज के पास और कार में कर भी उपयोग कर सकते हैं। इसकी कीमत 1,890 रुपए है। 

POWER PYE ELECTRONICS Clothes Dryer and Air Purifier
यह इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस कपड़ो को सूखा रखने में मदद करता है। इसके अलावा यह कमरे को भी बारिश की बदबू से बचाता है। साथ ही आपके घर में फ्रेशनेस और ताजगी के साथ ड्रायर और सीलन की स्मैल से भी दूर रखेगा। इस प्यूरीफायर में ऑन-ऑफ का बटन और 3 फैन स्पीड बटन मिलता है। इसकी मदद से आप इसे कंट्रोल कर सकते हैं। इसकी कीमत 28,990 रुपए है। ध्यान दें, इच्छुक ग्राहक इन सभी प्रोडक्ट को ऑनलाइन अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

5379487