Logo
Oppo Reno 12 5G series launched soon in india: ओप्पो भारत में जल्द ही अपने AI features वाली स्मार्टफोन सीरीज Oppo Reno 12 5G को लॉन्च करने वाला है। फोन की लॉन्चिंग से पहले इसका लैडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है। इससे कलर ऑप्शन-कॉन्फिगरेशन रिवील हो गए है।

Oppo Reno 12 5G series launched soon in india: ओप्पो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo Reno 12 सीरीज  को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज में ब्रांड के दो फोन Oppo Reno 12 और Oppo Reno 12 प्रो शामिल है। ब्रांड ने इस स्मार्टफोन सीरीज को पहले ही ग्लोबल मार्केट में पेश कर चुका है। ओप्पो के यह स्मार्टफोन कई AI फीचर्स से लैस है। अब कंपनी ने ऑफिशियली तौर पर फोन की भारतीय मार्केट में लॉन्चिंग कंफर्म कर दी हैं। साथ ही फोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है। इस लिस्टिंग से फोन की लॉन्चिंग से पहले ही कॉन्फिगरेशन और कलर ऑप्शन से पर्दा उठ गया है। यहां हम फोन की लॉन्च टाइमलाइन और लीक अपडेट्स के बारें में बता रहे हैं। 

Oppo Reno 12 सीरीज के कलर-कॉन्फिगरेशन लीक 
ओप्पो रेनो 12 5G की आधिकारिक लिस्टिंग से पता चलता है कि यह भारत में सिंगल 8GB+256GB कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। यह सनसेट पीच, एस्ट्रो सिल्वर और मैट ब्राउन जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

दूसरी ओर, रेनो 12 प्रो 5G की आधिकारिक लिस्टिंग से पता चलता है कि यह दो कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा। इसमें 12GB+256GB और 12GB+512GB रैम शामिल है। साथ हगी यूजर्स को हैंडसेट दो कलर ऑप्शन- सनसेट गोल्ड और स्पेस ब्राउन में उपलब्ध होगा। ये फोन जुलाई 2024 में भारतीय मार्केट में दस्तक दे सकते हैं। 

Oppo Reno 12 सीरीज में मिलेंगे ढेरों AI टूल 
रेनो 12 सीरीज में डुअल-कर्व्ड स्क्रीन है, प्रो वेरिएंट में क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आ सकती हैं। ब्रांड ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि दोनों फोन में 80W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। भारतीय बाज़ार के लिए रेनो 12 सीरीज़ के अन्य स्पेसिफिकेशन रेनो 12 और 12 प्रो के समान ही होने की संभावना है, जो चीन के बाहर अन्य बाज़ारों में उपलब्ध हैं।

ओप्पो रेनो 12 सीरीज़ में कई AI-संचालित फ़ीचर होंगे, जैसे कि AI बेस्ट फेस फ़ीचर, जो मानवीय भावों को पहचानता है, और फ़ोटो में बंद आँखों को सही करता है, जबकि AI इरेज़र 2.0 उच्च सटीकता के साथ बैकग्राउंड को हटाने के लिए जनरेटिव AI का उपयोग करता है। AI स्टूडियो फ़ोटो को डिजिटल अवतार में बदल देता है, जबकि AI क्लियर फेस ग्रुप शॉट्स में चेहरे की क्लीयरिटी को बढ़ाता है। AI सारांश और AI रिकॉर्ड सारांश अंग्रेजी और हिंदी में संक्षिप्त सामग्री अवलोकन और मीटिंग सारांश प्रदान करते हैं।

AI क्लियर वॉयस कॉल के लिए बैकग्राउंड शोर को कम करता है, और AI राइटर वाक्य पूरा करने और व्याकरण सुधार में सहायता करता है। AI लिंकबूस्ट और बीकनलिंक के साथ दक्षता को और बढ़ाया जाता है, नेटवर्क उपयोग को अनुकूलित करता है और आउटेज के दौरान क्लीयर ब्लूटूथ कॉल सुनिश्चित करता है।

ये भी पढ़ेः- New Telecom Law: मात्र 5 मिनट में चेक हो जाएगा आपके नाम पर कितने हैं Sim; बस फॉलो करें ये स्टेप 

5379487