Logo
Xiaomi Mix Fold 4 launched date confirm: शाओमी अपने नए फोल्डेबल फोन Mix Fold 4 को 19 जुलाई को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये हैंडसेट Snapdragon 8 Gen 3 चिप और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Xiaomi Mix Fold 4 launched date confirm: Xiaomi कथित तौर पर अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Mix Fold 4 पर काम कर रहा है। अब कंपनी ने इस अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। उम्मीद है कि कंपनी इस फोन के साथ Xiaomi Mix Flip और Redmi K70 Ultra भी उसी लॉन्च इवेंट में डेब्यू कर सकता है। यहां हम इस अपकमिंग हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट के बारें में बता रहे हैं। 

Xiaomi Mix Fold 4 स्मार्टफोन की इस दिन होगी एंट्री
शाओमी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Xiaomi Mix Fold 4 को 19 जुलाई को शाम 7 बजे चीनी मार्केट में लॉन्च करेगा। कंपनी इस फोन को तीन कलर ऑप्शन ब्लूल व्हाइट और ब्लैक वेरिएंट में पेश कर सकती हैं। चलिए अब फोन के स्पेसिफिकेशन पर भी नजर डाल लेते हैं। 

Xiaomi Mix Fold 4 के स्पेसिफिकेशन
Xiaomi ने पुष्टि की है कि Mix Fold 4 में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस है, जिसका मतलब है कि यह चीनी बाजार में Vivo X Fold 3 Pro, Honor Magic V3 और Samsung Galaxy Z Fold 6 को टक्कर देगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Mix Fold 4 के सबसे बड़े वेरिएंट में 16 GB RAM और 1 TB स्टोरेज होगी।

ब्रांड के अनुसार, Mix Fold 4 Xiaomi Dragon Bone Hinge 2.0 फीचर करने वाला उसका पहला फोल्डेबल फोन होगा, जो इसकी विश्वसनीयता को बेहतर बनाते हुए स्लिम और हल्के वेरिएंट में दस्तक देगा। इसके वजन को कम करने के लिए, डिवाइस को T800H हाई-स्ट्रेंथ कार्बन फाइबर फुल-कार्बन आर्किटेक्चर के साथ बनाया गया है। Mix Fold 4 का वजन 226 ग्राम है और इसकी मोटाई 9.47mm है। टिकाऊपन की बात करें तो यह IPX8-रेटेड वाटर रेजिस्टेंस प्रदान करेगा।

मिक्स फोल्ड 4 में 5X पेरिस्कोप लेंस और पोर्ट्रेट टेलीफोटो लेंस के साथ लीका क्वाड-कैमरा सेटअप है, जो टेलीफोटो मैक्रो फोटोग्राफी की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस 50W वायरलेस चार्जिंग और टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन प्रदान करता है।

ये भी पढे़ः- Realme Buds Air 6 का नया कलर वेरिएंट लॉन्च: पहली सेल में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्द करें ऑर्डर कहीं छूट न जाएं डील  

5379487