Logo
Crossbeats Everest Smartwatch Launched In India: क्रॉसबीट्स ने एक ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स वाली नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसकी कीमत दो हजार रुपए से भी कम है। यहां इस वॉच की खासियत और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Crossbeats Everest Smartwatch Launched In India: क्रॉसबीट्स ने हाल ही में एवरेस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो एक डुरेबल और कई दमदार फीचर्स के साथ आती है।एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ टाइटेनियम फिनिश स्मार्टवॉच की लुक को शानदार बनाता है। सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 2 हजार रुपए से भी कम रखी है। आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Crossbeats Everest Smartwatch की खासियत
इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो 466×466 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 850 निट्स के ब्राइटनेस लेवल के साथ क्लीन और ब्राइट व्यू प्रदान करता है। इसमें 200 से अधिक वॉच फेस के साथ 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। साथ ही स्मार्टवॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए एक एडवांस बायोसेंसर चिपसेट शामिल है। इसके जरिए यूजर्स ब्लड प्रेशर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट जांच कर सकते हैं।

30 दिनों तक चलेगी बैटरी
स्मार्टवॉच में 320mAh की बैटरी है जिसे लेकर दावा है कि यह रेगुलर यूज पर 7 दिनों तक और स्टैंडबाय पर 30 दिनों तक बैटरी बैकअप प्रदान करती है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ v5.3 से लैस है, जो ब्लूटूथ कॉलिंग, रिमोट कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल जैसी सुविधाओं को सपोर्ट करता है। इसमें IP68 रेटिंग भी है, जो वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में फाइंड माई फोन, वॉयस असिस्टेंस जैेसे फीचर्स भी हैं।

यह भी पढ़ेंः OPPO Reno 5G हो गया सस्ता, पूरे 12,000 रुपए की छूट के साथ जल्द करें ऑर्डर, मौका हाथ से न जाए

Crossbeats Everest Smartwatch की कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपए रखी है। यह ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच पहनने के इच्छुक यूजर्स इस वॉच को क्रॉसबीट्स की आधिकारिक वेबसाइट, Amazon.in और Flipkart.com के माध्यम से खरीद सकते हैं।

5379487