Logo
CULT Sprint smartwatch launched: Cult.sport ने अपनी नई स्मार्टवॉच CULT Sprint को लॉन्च कर दिया है। ये घड़ी 7 दिन की बैटरी लाइफ और 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है।

CULT Sprint smartwatch launched: Cult.sport ने भारत में अपनी नई CULT Sprint smartwatch को लॉन्च कर दिया है, जिसे खासतौर पर धावकों और फिटनेस के शौकीनों के लिए डिजाइन किया गया है। कल्ट स्प्रिंट स्मार्टवॉच की खासियत है कि ये कल्ट स्प्रिंट में मजबूत ज़िंग एलॉय केसिंग और नेविगेशन के लिए बटन के साथ रोटेटिंग क्राउन और यूजर-फ्रेंडली सर्कुलर डायल से लैस है। रनर्स के लिए वॉच में सटीक रूट के लिए बिल्ट-इन L1 बैंड GPS की सुविधा मिलती है। यहां हम आपको इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें डिटेल से बता रहे हैं। 

CULT Sprint smartwatch की खूबियां 
CULT Sprint स्मार्टवॉच 300mAh की बैटरी के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने पर टोटल 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वॉच में कई ग्लोबली नेविगेशन सिस्टम (GPS, GLONASS, Galileo, Beidou) और बिल्ट-इन कंपास सेंसर है, जो सटीक ट्रैकिंग और नेविगेशन सुनिश्चित करते हैं।

CULT Sprint smartwatch में बड़ा 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कस्टमाइज़ करने योग्य वॉच फेस के साथ क्लीयर विजुअल प्रदान करता है। इसके अलावा कल्ट स्प्रिंट डायल पैड के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है, जिससे सीधे वॉच से कॉल की जा सकती है। यह किसी भी मौसम के लिए IP68 वाटर-रेसिस्टेंट भी है।

110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और फैट बर्न ट्रैकर की सुविधा 
टाइमकीपिंग और GPS ट्रैकिंग के अलावा, स्मार्टवॉच हार्ट स्पीड, SpO2, स्टेप्स, बर्न की गई कैलोरी, नींद के पैटर्न को ट्रैक करती है और 110 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड देती है। यह विस्तृत फ़िटनेस जानकारी के लिए फैट बर्न, एरोबिक/एनारोबिक गतिविधि और Vo2 Max पर भी नज़र रखती है।

CULT Sprint, Cultsport Watch App के साथ आसानी से जुड़ जाती है और Strava, Google Fit और Apple Health जैसे लोकप्रिय फ़िटनेस प्लेटफ़ॉर्म के साथ कॉम्पैटेबल है।

CULT Sprint smartwatch की कीमत और उपलब्धता
Cult.sport ने कल्ट स्प्रिंट स्मार्टवॉच को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इनमें ब्लैक, स्पोर्टी ग्रीन/ग्रे, नियॉन ग्रीन और ब्लैक फ़ैब्रिक (फ़ैब्रिक स्ट्रैप के साथ) कलर  शामिल है। CULT Sprint की कीमत 2499 रुपए है, जिसकी बिक्री 12 जुलाई से शुरू होगी। फिलहाल यह Amazon.in पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। 

ये भी पढ़े-ः Logitech G515 गेमिंग कीबोर्ड लॉन्च: हाई-परफॉरमेंस के साथ मिलेगा 36 घंटों का गेमप्ले; जानें कीमत 

5379487