Logo
डायसन भारत में अपने पहले हाई-फिडेलिटी, ऑडियो-ओनली हेडफोन Dyson OnTrac को जल्द लॉन्च होने जा रहा है। यूजर्स Dyson.in के जरिए इस अपकमिंंग डिवाइस की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

Dyson OnTrac Headphones: पॉपुलर ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी डायसन अपने Dyson OnTrac Headphones के साथ भारतीय ऑडियो मार्केट में प्रवेश करने की तैयारी कर रहा है। वैक्यूम क्लीनर और एयर प्यूरीफायर में अपने इनोवेशन के लिए मशहूर डायसन अब अपने पहले हाई-फिडेलिटी, नॉइज़-कैंसलिंग हेडफोन के साथ ऑडियो सेगमेंट पर फोकस कर रहा है। हेडफोन की किफायती कीमत होने के बावजूद ये प्रीमियम ऑडियो ऑफर करेंगे। चलिए अब भारत में इन अपमिंग हेडफोन की लॉन्च डेट और अन्य फीचर्स भी जान लेते हैं। 

Dyson OnTrac Headphones: इस दिन होगी एंट्री 
टेक दिग्गज कंपनी डायसन 23 सितंबर, 2024 को अपने ऑनट्रैक हेडफोन को भारतीय मार्केट में पेश करेगा। आधिकारिक रिलीज़ से पहले, डायसन ऑनट्रैक हेडफ़ोन 12 सितंबर से देश भर के चुनिंदा डायसन डेमो स्टोर्स में डेमो के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी की वेबसाइट पर ये सिर्फ़ 1,800 रुपये में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, जिससे ग्राहक लॉन्च से पहले डिवाइस को बुक कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- रेडमी के 43 और 55 इंच के दो किफायती टीवी जल्द होंगे लॉन्च; देखें फीचर 

बादशाह बने ब्रांड एंबेसडर 
बता दें कंपनी ने भारत की संगीत संस्कृति से जुड़ने के लिए, लोकप्रिय रैपर और संगीत आइकन बादशाह को अपने हेडफ़ोन के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है। इस सहयोग को युवा, तकनीक-प्रेमी उपभोक्ताओं को आकर्षित करने की रणनीति के रूप में देखा जा रहा है, जो परफॉर्मेंस और स्टाइल दोनों को प्राथमिकता देते हैं। अपने चार्ट-टॉपिंग हिट्स और ट्रेंडसेटिंग फ़ैशन सेंस के लिए जाने जाने वाले बादशाह ने साझेदारी के बारे में उत्साह व्यक्त किया।

ये भी पढ़ेः- 13th-Gen Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ Acer Aspire 7 लैपटॉप लॉन्च, चेक करें कीमत-फीचर  

Dyson OnTrac Headphones: फीचर्स 
डायसन ऑनट्रैक हेडफ़ोन प्रीमियम ऑडियो अनुभव के लिए डिजाइन किए गए हैं, जिसमें बेस्ट-इन-क्लास नॉइज़ कैंसलेशन और बेहतर क्लीयर साउंड है। ओवर-ईयर हेडफ़ोन आराम और स्टाइल को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं, जो ईयर कुशन और बाहरी कैप के लिए 2,000 से अधिक संभावित कलर एडजस्टमेंट प्रदान करते हैं। वे लंबे समय तक चलने के लिए भी बनाए गए हैं, जिनकी बैटरी लाइफ़ दो सप्ताह तक लगातार उपयोग का वादा करती है, यहाँ तक कि एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन सक्षम होने पर भी।

5379487