Logo
Edifier NeoBuds Evo Buds launched: एडिफायर ने अपने लेटेस्ट NeoBuds Evo Buds को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स 48dB ANC, 5.4 Bluetooth और 37 घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं।

Edifier NeoBuds Evo Buds launched: Edifier ने TWS अपनी लाइनअप में विस्तार करते हुए बाजार में एक नए ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इन लेटेस्ट बड्स का नाम  NeoBuds Evo है। यह बड्स डुअल हाई-रेज़ सर्टिफिकेशन, लो-लेटेंसी ऑडियो कोडेक्स और प्रभावी नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आते हैं। आपको बता दें, फिलहाल कंपनी ने इन बड्स को चीनी बाजारा में पेश किया है।

इनकी कीमत 599 युआन (लगभग 7,034 रुपए) हैं, जो चीन में JD.com पर खरीद के लिए उपलब्ध है। चलिए अब इन बड्स के स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं। 

Edifier NeoBuds Evo ईयरबड्स की खासियत 
NeoBuds Evo अपने डुअल हाई-रेज़ सर्टिफिकेशन के साथ सबसे अलग है, जो 192kHz/24bit तक ऑडियो डिकोडिंग को सपोर्ट करता है। एडिफ़ायर ने डायनेमिक ड्राइवर यूनिट के साथ मिलकर “लोसी बैलेंस्ड आर्मेचर” ड्राइवर के साथ ऑडियो अनुभव को और बेहतर बनाया है। इस हाइब्रिड डिज़ाइन का उद्देश्य क्रिस्प हाई, पावरफुल मिड और डीप बास देना है।

ईयरबड्स में 4000Hz पर 48dB की अधिकतम नॉइज़ कैंसलेशन मिलती है। यह प्रभावी रूप से बाहरी शोर को कम करता है, जिससे यूजर्स बिना किसी व्यवधान के अपने म्यूजिक, ऑडियोबुक या पॉडकास्ट पर फोकस कर सकते हैं। एडिफ़ायर ने नॉइज़ कैंसलेशन मोड को भी अपग्रेड किया है, जो मैक्सीमम  नॉइज में कमी के लिए “डीप नॉइज़ कैंसलेशन” और अधिक बैलेंस एक्सपीरियंस के लिए “कंफॉर्टेबल नॉइज़ कैंसलेशन” दोनों की पेशकश करता है जो कुछ environmental sounds  को गुजरने देता है।

इमर्सिव साउंड के लिए 6 हाई-परफॉर्मेंस माइक्रोफोन 
इन बड्स में साउंड को इमर्सिव बनाने के लिए 6 हाई-परफॉर्मेंस वाले माइक्रोफ़ोन से मिलते है, जो NeoBuds Evo कॉल के दौरान क्लीयर आवाज़ की क्वालिटी सुनिश्चित करता है। यह माइक्रोफ़ोन बैकग्राउंड शोर को कम करने और हवा या शोर वाले वातावरण में भी आवाज़ को बेहतर बनाने के लिए अपडेट किए गए कॉल नॉइज़ रिडक्शन एल्गोरिदम के साथ मिलकर काम करते हैं।

वहीं बता करें कनेक्टिवी की तो, इन बड्स में ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी आपके डिवाइस के साथ एक स्टेबल और रिलाइबल कनेक्शन सुनिश्चित करती है, जबकि LHDC 5.0, LDAC, AAC और SBC जैसे हाई-फ़िडेलिटी कोडेक्स के लिए सपोर्ट हाई क्वालिटी वाले वायरलेस ऑडियो ट्रांसमिशन की गारंटी देता है।

15 मिनट की फास्ट चार्जिंग में 4 घंटे का प्लेटाइम 
कंपनी का दावा हैं, कि NeoBuds Evo नॉइज़ कैंसलेशन बंद होने पर लगभग 11 घंटे की सिंगल-चार्ज बैटरी लाइफ़ प्रदान करता है। जबकि ANC चालू होने पर, प्लेटाइम लगभग 7 घंटे तक कम हो जाता है। शामिल चार्जिंग केस अतिरिक्त 37 घंटे (ANC बंद) या 25 घंटे (ANC चालू) प्लेबैक प्रदान करता है, जिससे आप पूरे दिन एनर्जी से भरपूर रहते हैं।

यह बड्स 15 मिनट के इंस्टेंट चार्ज पर 4 घंटे तक का प्रभावशाली प्लेटाइम प्रदान करते है, जो चलते-फिरते लोगों के लिए एकदम सही है।

7 ईयर टिप्स साइज के साथ टच कंट्रोल 
एडिफ़ायर का साथी ऐप, एडिफ़ायर कनेक्ट, नियोबड्स इवो को और अधिक कस्टमाइज़ करने की अनुमति देता है। यूजर्स इन बड्स को टच कंट्रोल से एडजस्ट कर सकते हैं।एडिफ़ायर ने नियोबड्स इवो के साथ स्वच्छता को प्राथमिकता दी है।

ईयर टिप्स एंटीबैक्टीरियल मटीरियल से तैयार किए गए हैं, जो 99.9% बैक्टीरिया के विकास को रोकते हैं। इसके अतिरिक्त, इन बड्स में विभिन्न आकारों में ईयर टिप्स के सात साइज शामिल किए गए हैं ताकि विभिन्न ear canals के लिए आरामदायक और सुरक्षित फिट सुनिश्चित किया जा सके।

5379487