Logo
Elista 85-inch Google TV: Elista ने भारत में एक नया 85-इंच स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जो HDR 10 सपोर्ट के साथ 4K पैनल है और यह Google TV पर चलता है।

Elista 85-inch Google TV Launched in india: Elista ने भारत में एक नया 85-इंच स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जो इस कैटेगरी का सबसे किफ़ायती स्मार्ट टीवी हो सकता है। इस टीवी में HDR 10 सपोर्ट के साथ 4K पैनल है और यह Google TV पर चलता है। Elista 85-इंच टीवी बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है और यह Amazon Prime और Netflix जैसे ओवर-द-टॉप (OTT) प्लैटफ़ॉर्म को सपोर्ट करता है।

इसमें डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करने वाले स्पीकर दिए गए हैं। Elista 85-इंच Google TV में इनबिल्ट क्रोमकास्ट है, जिससे यूज़र अपने फ़ोन से सीधे अपने टीवी पर फ़िल्में, शो, फ़ोटो और बहुत कुछ स्ट्रीम कर सकते हैं।

भारत में Elista 85-इंच Google TV की कीमत
Elista 85-इंच Google TV की कीमत भारत में 1,60,900 रुपये है। इसे Amazon, Flipkart और देश भर के प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर से खरीदा जा सकेगा। Elista खरीदारों के लिए बजाज फाइनेंस सहित भागीदारों से भुगतान ऑफ़र सुनिश्चित कर रहा है।

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy Ring की भारत में प्री-बुकिंग शुरू: फ्री मिल रहा ₹5000 का चार्जर डुओ; देखें डिटेल 

Elista 85-इंच Google TV के स्पेसिफिकेशन
एलिस्टा का 85-इंच गूगल टीवी 4K रिज़ॉल्यूशन और HDR 10 सपोर्ट देता है। इसमें बेज़ल-लेस डिज़ाइन है और इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट वाले स्पीकर शामिल हैं। इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट फ़ीचर है जो यूज़र को अपने फ़ोन, टैबलेट या लैपटॉप से ​​सीधे टेलीविज़न पर कंटेंट स्ट्रीम करने की सुविधा देता है।

एलिस्टा 85-इंच गूगल टीवी Amazon Prime Video, Netflix और Disney Plus Hotstar जैसे प्रमुख स्ट्रीमिंग ऐप के साथ संगत है। स्मार्ट टीवी स्ट्रीमिंग को सपोर्ट करने के लिए 5GHz/2.4GHz डुअल-बैंड वाई-फाई प्रदान करता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्क्रीन मिररिंग फ़ीचर, HDMI और USB पोर्ट हैं। स्मार्ट टीवी में मौजूद Hey Google वॉयस असिस्टेंट का इस्तेमाल वॉयस कमांड से डिवाइस को मैनेज करने के लिए किया जा सकता है।

नया 85-इंच वेरिएंट एलिस्टा के मौजूदा गूगल टीवी लाइनअप में शामिल हो गया है, जिसमें 32-इंच से लेकर 65-इंच तक के विकल्प शामिल हैं। यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, USB विकल्प और YouTube के लिए समर्पित हॉटकी के साथ रिमोट के साथ आता है।

5379487